फ्लाइट हुई लेट तो एयरपोर्ट पर भड़क गयी युवती, दिखाया ऐसा क्रोध, उड़ गए मंत्री अल्फांस के होश

0
503

इंफाल एयरपोर्ट पर फ्लाइट लेट होने से एक महिला यात्री केंद्रीय मंत्री को देखकर भड़क गयी और मंत्री जी के सामने अफसरों को ऐसी डांट पिलायी कि मंत्री जी के होश उड़ दये, दरअसल महिला एक डॉक्टर बतायी जा रही है, पटना में उसके भाई का निधन हुआ था और उसे भाई के अंतिम संस्कार में शामिल होना था लेकिन फ्लाइट दो घंटे देर हो गयी.

महिला को किसी ने बता दिया कि केंद्रीय टूरिज्म राज्य मंत्री केजे अल्फांस की वजह से फ्लाइट देर हो गयी है. उसके बाद मंत्रीजी जैसे ही फ्लाइट के बाहर आये महिला उनपर भड़क गयी और उन्हें अपनी परेशानी बतायी, महिला ने कहा कि आप लोगों की वजह से मेरे फ्लाइट दो घंटे लेट हो गयी, पटना में मेरे भाई का निधन हुआ है, मेरे परिवार वाले मेरा इन्तजार कर रहे हैं लेकिन मैं यहाँ पर अटकी पड़ी हुईं और वो भी आप लोगों की वजह से.

बात दरअसल यह थी कि राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद मणिपुर के दौरे पर हैं, इम्फाल में उनका भी प्लेन लैंड करने वाला था, प्रोटोकॉल के मुताबिल जब तक राष्ट्रपति का प्लेन शकुशल लैंड नहीं हो जाता तब तक कोई भी फ्लाइट उड़ान नहीं भर सकती, इसी वजह से महिला की फ्लाइट 2 घंटे लेट हो गयी लेकिन इसका गुस्सा राज्य मंत्री अल्फांस को झेलना पडा.

महिला इस वजह से भी अधिक गुस्से में थी क्योंकि उनके भाई की मौत हो गयी थी, पटना में उसके अंतिम संस्कार की तैयारी चल रही थी, महिला को अंतिम बार अपने भाई को देखना था लेकिन फ्लाइट लेट होने से उसका आपा खो गया.

बाद में टूरिज्म मंत्री केजे अल्फांस ने बताया कि महिला को गुस्से में देखकर वह उसके पास गए थे, उसकी फ्लाइट उनकी वजह से नहीं लेट हुई थी बल्कि राष्ट्रपति के प्रोटोकॉल की वजह से हुई थी, उन्होंने महिला को समझाने की कोशिश की थी लेकिन वह अधिक गुस्से में थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here