फफकते हुए पिता बोले- ‘काश! दोस्त के पास नहीं जाती तान्या, तो आज जिंदा होती…’

0
48

नई दिल्ली: नोएडा के सेक्टर-85 पुलिस चौकी के पास मंगलवार (1 मई) देर रात नाले में तेज रफ्तार कार के गिरने से रेडियो एफएम चैनल में सेल्स प्रबंधक के पद पर तैनात युवती की मौत हो गई. वह सेक्टर-137 में अपने दोस्त के घर जा रही थी. जानकारी के मुताबिक, तान्या खन्ना करीब 25 मिनट तक कार में फंसी रहीं और नाले के पानी से दम घुटकर उनकी मौत हो गई. पुलिस ने बताया कि तान्या और उनका दोस्त सेक्टर-18 से अपनी-अपनी कार से आ रहे थे और वे सेक्टर-137 की सुपरटेक ईकोसिटी सोसायटी में जा रहे थे, लेकिन उससे पहले ही फ्रेस्को चौक पर मुड़ते समय तान्या की कार अनियंत्रित होकर खुले नाले में जा गिरी.

सेक्टर-137 जा रही थी तान्या
पुलिस ने बताया कि हादसे के समय युवती सेक्टर-137 की सुपरटेक ईकोसिटी सोसायटी में जा रही थी. सुपरटेक ईकोसिटी सोसायटी में उनका दोस्त धनंजय रहता है. हादसे के 10 मिनट बाद मौके पर तान्या का दोस्त पहुंचा, तो उसने बताया कि वे दोनों सेक्टर-18 से अपनी-अपनी कार से आ रहे थे. धनंजय ने बताया कि og अपनी कार से आगे चल रहा था और तान्या पीछे थी. सोसायटी पहुंचने के 10 मिनट बाद भी जब तान्या नहीं पहुंची, वो अपनी दोस्त को देखने के लिए वापस पहुंचा तो उसे उसे हादसे की जानकारी मिली.

… तो जाती कई और जानें
जिस नाले के तान्या की कार गिरी उसके पास ही एक नर्सरी है. नर्सरी चलाने वाले शख्स ने बताया कि उन्होंने नाले को पार करने के लिए एक लकड़ी का पुल बनाया है. पुलिस ने बताया कि अगर नाले पर बने लकड़ी के पुल को पार कर कार नर्सरी में आ जाती तो वहा सो रहे कई लोगों की जान जा सकती थी.

कार के पीछे मिला तान्या का शव
पुलिस के मुताबिक, क्रेन की सहायता से कार को निकाला गया. कार को निकालने के बाद युवती का शव पीछे की सीट पर पड़ा हुआ मिला था. नाले की दीवार से बेहद तेज रफ्तार में टकराने, नाले में कार के उलटी होने और फिर क्रेन से कार को बाहर निकालने के दौरान हो सकता है कि बॉडी पिछली सीट पर चली गई हो. कार में लैपटॉप बैग समेत तीन बैग और मोबाइल फोन भी मिले हैं.

‘पापा को बुला लेती, तो शायद जिंदा होती’
तान्या अपने परिवार गाजियाबाद के कविनगर स्थित एक ब्लॉक में रहता थी. तान्या के पिता ने बताया कि जब भी कभी वो ऑफिस से लेट होती थी, तो वो अपने भाई या उन्हें बुला लेती थी. सोमवार को वह काफी लेट हो गई थी, इस वजह से उसने अपने दोस्त के घर ही रुकने का फैसला लिया. तान्या के पिता ने कहा कि अगर कॉल कर के बुला लेती, तो आज वो हमारे साथ होती.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here