पाकिस्‍तान की ड्रेस में बड़ी गड़बड़ी, ये जरूरी चीज गायब होने से मची खलबली

0
36

आयरलैंड के खिलाफ ऐतिहासिक टेस्‍ट मैच खेल रही पाकिस्‍तान टीम के लिए विवाद खड़ा हो गया है. यह विवाद भी काफी दिलचस्‍प है और इसमें खिलाडि़यों की कोई गलती नहीं है. दरअसल पाकिस्‍तानी टीम की किट में बदलाव हुआ है. उनकी स्‍वेटर से हरा रंग गायब है और पूर्व तेज गेंदबाज वसीम अकरम ने इसी कमी की ओर ध्‍यान दिया. इसके बाद पाकिस्‍तान क्रिकेट बोर्ड ने जांच के आदेश दे दिए.

अकरम ने टीवी चल रही मैच की फोटो खींचकर टि्वटर पर डाली. इसके साथ लिखा, ‘हमारे स्‍वेटर से हरी पट्टी कहां चली गई? यह ठीक बात नहीं.’ उनका यह ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इसके बाद काफी लोगों ने इस बारे में ट्वीट किए. बता दें कि अकरम जिस स्‍वेटर की ओर इशारा कर रहे थे उसमें नीचे हरे रंग की बड़ी पट्टी हुआ करती थी. अकरम के ट्वीट के बाद पाकिस्‍तान क्रिकेट बोर्ड ने ट्वीट कर जवाब दिया, ‘वसीम अकरम इस ओर ध्‍यान दिलाने के लिए शुक्रिया. हम गंभीरता से इस मामले की जांच करेंगे.’

यह पहली बार है जब पाकिस्‍तान क्रिकेट बोर्ड नेशनल टीम की किट को लेकर जांच करेगी. पाकिस्‍तान टीम की किट बाहर से तैयार होती है और बोर्ड केवल इनपुट देता है. इसके चलते तैयार हुई किट की जांच नहीं हो पाती. वैसे पिछले साल यूएई में हुई सीरीज में भी किट से हरा रंग गायब था. पाकिस्‍तान ने हाल के सालों में टेस्‍ट में क्रीम रंग को फिर से जर्सी और किट में शामिल किया है. बाकी देश सफेद रंग को अपना रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here