पाकिस्तानों कलाकारों के मुद्दे पर बोले सोनू निगम, कही ये बात

0
107

नई दिल्लीः पाकिस्तान कलाकारों के मुद्दे पर कई राजनीतिक बयानों के अलावा अब फिल्म हस्तियों ने भी अपनी बात रखी है। एक टीवी शो में बोलते हुए सोनू निगम ने पाकिस्तान कलाकारों के बारे में अपनी बात रखी। बता दें, इन दिनों देश में पाकिस्तान कलाकारों के बैन की बात हो रही है। हाल ही में मोदी के मंत्री बाबुल सुप्रियो ने देश में पाकिस्तान कलाकारों पर बैन लगाने की बात कही थी।

सोनू निगम ने कहा कि पाकिस्तान में कट्टरपंथियों की तादाद बहुत ज्यादा है। यही कारण है कि वहां के कलाकार भी डरते हैं और वो वहां जाकर भारत की तारीफ नहीं कर सकते। उन्हें अपनी जान प्यारी है।

इससे पहले पश्चिम बंगाल के आसनसोल से भारतीय जनता पार्टी के सांसद बाबुल सुप्रियो ने कहा था कि देश के प्रति अपनी जिम्मेदारी निभाते हुए बॉलीवुड में पाकिस्तानी कलाकारों को बैन कर देना चाहिए। बाबुल सुप्रियो के इस बयान के बाद देश में पाकिस्तानी कलाकारों के मुद्दे पर काफी बहस हुई थी।

सांसद बाबुल सुप्रियो के इस बयान के बाद पाकिस्तानी सिंगर राहत फतेह अली खान ने ट्वीट करते हुए जवाब दिया है कि कलाकारों को धर्म, देश की दीवार में ना डालें। पाकिस्तान के गायक राहत फतेह अली खान लिखा है कि संगीत की कोई सरहद नहीं होती।

ट्वीट करके कहा गया कि, ‘बहुत कुछ कहे जाने के बीच मैं यही कहना चाहूंगा कि संगीत की कोई सीमा नहीं होती है। मैं उन सभी लोगों को धन्यवाद देना चाहूंगा जिन्होंने उस गीत के लिए प्यार जताया है जिसका मैं हिस्सा हूं।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here