पाकिस्तानी टीम का प्रमोशन कर बुरे फंसे कपिल शर्मा, लोगों ने कहा- ‘इसको पाकिस्तान ले जाओ’

0
74

पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) के तीसरे सत्र की शुरुआत 22 फरवरी से दुबई में हो रही है. इसके लिए भारतीय कॉमेडियन स्टार कपिल शर्मा ने प्रमोशन किया जिसके बाद वह निशाने पर आ गए हैं. वह पीएसएल की टीम पेशावर जालमी को प्रमोट करने गए थे. इसके बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने उनको निशाने पर ले लिया.

सोशल मीडिया पर आलोचकों का कहना है कि यहांं भारत और पाकिस्तान के बीच सीमा में तनाव जारी है और वहां कपिल शर्मा पीएसएल की टीम को प्रमोट कर रहे हें. लोगों ने कपिल शर्मा का बहिष्कार करने की भी अपील कर दी है.
आशुतोष नामक यूजर ने ट्वीट किया, ‘इसको अपने साथ पाकिस्‍तान ले जाओ. वैसे भी ये दारू पीने की आदत से सबसे दूर हो गया है. इसके सारे दोस्‍त इसको छोड़ कर भाग गए. भारतीय इसकी बदतमीजियों से आजिज आ चुके हैं, ऐसे में वह सीमा पर कायर पाकिस्‍तानियों द्वारा भारतीय जवानों की हत्‍या के बावजूद पाकिस्‍तानियों को हंसा रहा है.’
एक दूसरे यूजर राघवेंद्र द्विवेदी ने ट्वीट किया, ‘भारत की सीमा पर पाकिस्‍तान आतंक का नंगा नाच कर रहा है, ऐसे में कपिल शर्मा द्वारा दुबई में पाकिस्‍तान टीम का प्रमोशन? कपिल का पैसा प्रेम है या पाकिस्‍तान प्रेम?

गौरतलब है कि 21 फरवरी को दुबई में पीएसएल की टीम पेशावर जालमी का कार्यक्रम था. इस मौके पर टीम की जर्सी भी जारी की गई. पेशावर जालमी के कप्तान और वेस्टइंडीज के क्रिकेटर डेरेन सैमी ने टीम की जर्सी जारी की. उनके साथ भारतीय कॉमेडियन कपिल शर्मा भी थे.

इस मौके पर कपिल शर्मा ने न सिर्फ पीएसएल टीम का प्रमोशन किया बल्कि अपने जोक्‍स से वहां इकट्ठा लोगों को भी खूब हंसाया. पेशावर जालमी ने ट्वीट किया, ‘दुबई में आयोजित जालमी नाइट विद कपिल में पेशावर जालमी के कप्‍तान डेरेन सैमी और फ्रेंचाइजी के अध्‍यक्ष जावेद अफरीदी के साथ किंग ऑफ कॉमेडी कपिल शर्मा।’

बता दें कि पीएसएल में इस बार छठी टीम और अधिक अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर जुड़े हैं. इसके तीन मैच पाकिस्तान में खेले जाएंगे. पीएसएल के तीन मैचों का आयोजन लाहौर और कराची में करने का फैसला किया गया है, जिससे अगले साल पूरा टूर्नामेंट पाकिस्तान में आयोजित करने के लिए रास्ता साफ हो सकता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here