पतंजलि सिम के साथ 144 रूपए की पेशकस

0
53

पतंजलि सिम के साथ

144 रूपए की पेशकस

नई दिल्ली, 28 मई: पतंजलि योग गुरु बाबा रामदेव के तहत भारत का सबसे भरोसेमंद एफएमसीजी बन गया है और इसके नवीनतम कदम से कंपनी ने दूरसंचार क्षेत्र में प्रवेश करने का फैसला किया है।

हाँ! आपने इसे सही पढ़ा बाबा रामदेव के नेतृत्व में पतंजलि ने न केवल फैसला किया है, लेकिन रविवार को दूरसंचार क्षेत्र में प्रवेश किया जब उसने हरिद्वार में रविवार को एक समारोह में स्वदेशी समृद्धि सिम कार्ड लॉन्च किया।

गोरे होने के उपाय

इस नए उत्पाद के लिए पतंजलि ने राज्य के स्वामित्व वाली भारत संचार निगम (बीएसएनएल) के साथ करार किया है। प्रारंभ में, ये सिम केवल पतंजलि के कर्मचारियों और पदाधिकारियों के लिए उपलब्ध होंगे।

पतंजलि सिम उपयोगकर्ताओं को इस कार्ड के साथ पतंजलि उत्पादों पर 10 प्रतिशत की छूट मिल सकती है। जहां तक ​​योजनाएं छुपी हुई हैं, 144 रुपये में, उपयोगकर्ताओं को देश भर में असीमित कॉल, 2 जीबी डेटा और 100 एसएमएस मिलेगा। इसके अलावा, स्वदेशी समृद्धि सिम भी स्वास्थ्य, आकस्मिक और जीवन बीमा के साथ आएगी।

सरकारी स्वामित्व वाली बीएसएनएल एक स्वदेशी नेटवर्क है और दोनों कंपनियों (पतंजलि और बीएसएनएल) का उद्देश्य देश का कल्याण है। रामदेव ने लॉन्च में कहा कि आकर्षक डेटा और कॉल पैकेज के अलावा, स्वदेशी समृद्धि सिम भी 2.5 लाख रुपये और 5 लाख रुपये के मेडिकल और लाइफ इंश्योरेंस कवर के साथ आता है।

स्वदेशी समृद्धि सिम योजना बीएसएनएल की सबसे अच्छी योजना है जिसमें कोई देश के किसी भी हिस्से से असीमित कॉल कर सकता है। कंपनी 2 जीबी डाटा पैक, 100 एसएमएस भी दे रही है। पतंजलि के सदस्यों को सिर्फ अपनी पहचान दिखाने की जरूरत है और सत्यापन के बाद शीघ्र ही सिम सक्रिय हो जाएंगे और कुछ पेपर काम करेंगे, रामदेव ने कहा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here