नीरव मोदी को वापस लाने के लिए हैदराबाद के ‘वीज़ा मंदिर’ में हुई पूजा

0
39

नेशनल बैंक के साथ 11,300 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी का मुख्य आरोपी नीरव मोदी इन दिनों न्यूयॉर्क के एक फाइव स्टार होटल में छिपा है. फिलहाल उनके भारत लौटने की उम्मीद न के बराबर दिख रही है, हालांकि हैदराबाद के नजदीक चिलकुर बालाजी मंदिर के पुजारियों को यकीन है कि उनकी प्रार्थना नीरव मोदी को जरूर वापस ले आएगी.

चिलकुर बालाजी मंदिर में 19 फरवरी को दोपहर में एक खास पूजा का आयोजन किया गया है. इस पूजा में हज़ारों भक्तों की भाग लेने की संभावना है. हैदराबाद के चिलकुर बालाजी मंदिर को लोग ‘वीज़ा मंदिर’ के नाम से भी जानते हैं. यहां हर दिन हजारों की संख्या में ऐसे लोग आते हैं जिन्हें ‘वीजा’ मिलने में परेशानी होती है.
इतना ही नहीं मंदिर के मुख्य पुजारियों का मानना है कि उनकी “विशेष पूजा” देश में बैंकिंग संकट को भी खत्म करेगी. पुजारियों का मानना है कि जितने भी लोग बैंक से लोन लेकर फरार है देश में जल्द ही उनकी वापसी होगी. उन्होंने कहा ” पूजा के दौरान एक विशेष मंत्रों का जप किया जाएगा, जिससे कर्ज से परेशान लोगों को राहत मिलेगी.’
मंदिर के एक और पुजारी सीएस गोपालकृष्ण के मुताबिक, ये एक गंभीर संकट है और बैंकों में जमा पैसों को खतरा है. उन्होंने विशेष पूजा के दौरान मंत्र के नौ छंद को 11 बार दोहराया जाएगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here