‘नायक’ फिल्म की तर्ज पर पार्षद ने की एक दिन का सीएम बनाने की मांग, बोले- सबकुछ बदल दूंगा

0
112

रायपुर
छत्तीसगढ़ के लोक सुराज अभियान में प्रदेश के नागरिक सरकार के सामने अपनी मांग, शिकायत और सुझाव रखते हैं। प्रदेश के दुर्ग जिले से एक ऐसी मांग आई, जिसने लोगों के जेहन में फिल्म ‘नायक’ के अनिल कपूर की याद ताजा कर दी है। दरअसल, लोक सुराज अभियान के तहत दुर्ग के एक पार्षद ने प्रदेश की समस्याओं को खत्म करने के लिए ‘एक दिन का मुख्यमंत्री’ बनाने की अपील की है। पार्षद का दावा है कि वह एक दिन में प्रदेश की सभी मांगें पूरी कर देंगे। आवेदनकर्ता वार्ड 42 कसारीडीह दुर्ग के कांग्रेसी पार्षद प्रकाश गीते हैं। पार्षद ने अपने आवेदन में कहा है, ‘मुझे एक दिन का मुख्यमंत्री बना दिया जाए। मैं सबकुछ बदल दूंगा।’ प्रकाश ने बताया कि संपूर्ण नगरीय निकाय और ग्रामीण क्षेत्र में गदंगी का आलम है। उन्होंने कहा कि यहां सड़क, नाली, भवन और अन्य विकास कार्य गुणवत्ताहीन हैं। इसमें सुधार की जरूरत है।

गीते का कहना है कि छत्तीसगढ़ के अधिकांश क्षेत्रों में पर्याप्त शुद्ध पेयजल की व्यवस्था नहीं है। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में स्वास्थ्य व्यवस्था पूरी तरह बीमार है और शिक्षा के क्षेत्र में भी प्रदेश पिछड़ा है। राज्य में युवा बेरोजगार हैं। पार्षद ने दावा किया है कि अगर उनको एक दिन का मुख्यमंत्री बनने का मौका मिले, तो वह प्रदेश की सभी समस्याओं को समाप्त कर देंगे।

अपने आवेदन में प्रकाश गीते ने अंत में लिखा है, ‘मुख्यमंत्रीजी, मैं युवा पार्षद हूं और मेरी सोच युवा है। मैं सिर्फ एक दिन में छत्तीसगढ़ को बदलने की ताकत रखता हूं। मुझे आशा ही नहीं, पूर्ण विश्वास है कि आप मुझे एक दिन का मुख्यमंत्री जरूर बनाएंगे।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here