नए साल का जश्न मानाने को बुलवाया था काल गर्ल्स, दरवाजा खोला तो लेने के देने पड़ गए

0
212

नई दिल्ली, 5 जनवरी :दुनिया भर में न्यू ईयर का जश्न मनाया जाता है। नए साल को खास बनाने के लिए लोग बहुत सारे तरीके अपनाते हैं। आप सबने ने भी नए साल का जश्न मनाया होगा, लोगों को बधाइयां दी होगी और लोगों से बधाई ली होगी। बहुत सारे लोगों ने डांस भी किया होगा। अक्सर लोग कई और तरीके से नया साल मानते है। आज हम आप को कुछ ऐसे ही लोगों की बारे में बता रहे है जिन्होंने कुछ अलग ही अंदाज में नया साल मानाने की सोची और लेनी की देनी पड़ गई। नए साल पर ही उनके ऊपर मुसीबत टूट पड़ी।

ये मामला मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल का हैं। यहाँ रहने वाले तीन युवको को नया साल काफी महंगा पड़ गया। आप सबने सुना होगा कुछ युवा नए साल पर शराब पी कर पार्टी मानते है. इसके लिए अक्सर वो कही घर से दूर का इंतजाम करते है। ऐसी ही कुछ दोस्तो ने भी सोचा लेकिन वो दारु से कुछ अधिक चाह रहे हैं। दरअसल, यहां कुछ लड़कों ने नए साल पर लड़की को बुलाने का फैसला किया। चार दोस्तों ने मिलकर एक लड़की को एक दिन के लिए बुक किया।




इन लड़कों ने कपिल नाम के एक लड़के से 14 हजार रूपए में 24 घंटे के लिए एक लड़की बुक की। इन लोगों ने एक अलग फ़्लैट पर इस पार्टी का इंतजाम किया था लेकिन जैसे ही कपिल लड़की लेकर इनके फलेट पर पहुंचा ही था। वहाँ पुलिस भी पहुँच गई और इन लोगों को गिरफ्तार कर लिया। दरअसल, पुलिस नए साल पर इस तरह के गिरोह को पहले से चिन्हित कर के इन्हें इस बार रंगे हाथो पकड़ने के पुरे तैयारी में थी।
पुलिस ने पहले ही कपिल पर अपनी नजर लगा रखी थी उसकी गतिविधियों से पुलिस वालों को उस पर संदेह था। जिसके बाद नए साल पर इन तीन लोग समेत उस लड़की और कपिल को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया। पुलिस ने बताया कि इस पूरे काण्ड का मुख्य आरोपी कपिल बागसेवनिया में रहने वाला है और वह पिछले कई सालों से लड़कियों को बेचने का कारोबार चला रहा था। फिलहाल, पुलिस ने लड़की, कपिल और बाकी तीन अन्य उव्कों को हिरासत में ले लिया है और मामले की कारवाई शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here