नई-नवेली दुल्हन को मंडप में छोड़कर भाग खड़ा हुआ पीएसी का जवान, जानिए फिर क्या हुआ

0
23

बुलंदशहर। उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में एक पीएसी का सस्पेंड जवान धोखे से तीसरी शादी करने पहुंचा था। जवान का भेद खुलने पर के वह नई-नवेली दुलहन को मंडप में छोड़कर भाग खड़ा हुआ। आरोप है कि उसने 14 साल पहले पहली शादी की थी। कुछ साल बाद दूसरी शादी कर ली। तीसरी शादी से पहले उसने अपनी दोनों शादियों की बात छुपाई। रविवार को सात फेरों के समय उसकी दोनों पूर्व पत्नियों के भाई मंडप में पहुंच गए। दोनों ने दूल्हे को पकड़ कर उसकी पिटाई कर दी। मौके पर पहुंची पुलिस दोनों पक्षों को थाने ले आई और मारपीट के मामले में चालान काट दिया, लेकिन दूल्हा पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ा।

दो शादी कर चुका है पीएसी का जवान

शिकारपुर थाना क्षेत्र के आचरू खुर्द का रहने वाला सतीश चंद बघेल गाजियाबाद की 41वीं वाहिनी पीएसी में तैनात है। सतीश इन दिनों किसी मामले में सस्पेंड चल रहा है। बताया जा रहा है कि उसकी पहली शादी अलीगढ़ की रहने वाली सुनीता से 22 जून, 2004 को हुई थी। ‌वह दहेज को लेकर सुनीता के साथ अक्सर झगड़ता था। मनमुटाव होने पर सुनीता ने दहेज का आरोप लगाकर उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया। सतीश चंद्र ने दूसरी शादी लखनऊ की रहने वाली गीता चौहान से 2010 में की थी। दूसरी पत्नी ने भी दहेज का आरोप लगाकर उसके खिलाफ केस दर्ज करा दिया।

पूर्व पत्नियों के भाइयों ने की पिटाई

सतीश ने तीसरी शादी रविवार को डिबाई थाना क्षेत्र के गांव याबापुर की रहने वाली गीता से की। उसने अपनी दोनों शादियों की बात तीसरी पत्नी के परिवार वालों को नहीं बताई थी। जयमाला के बाद सतीश चंद्र और गीता ने फेरे भी ले लिए। फेरों के समय पहली 2 पत्नियों के भाई पहुंच गए और दूल्हे की पिटाई शुरू कर दी। शादी के मंडप में बैठी दुलहन और उसके भाइयों ने युवकों का विरोध किया। इससे दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई। इस बीच जब पता चला कि दूल्हा दो शादियां कर चुका है तो लड़की पक्ष ने भी दूल्हे की पिटाई कर दी। हंगामा बढ़ते देख दूल्हा भीड़ का फायदा उठाकर वहां से भाग गया। वहीं, पुलिस का कहना है कि अब किसी की पक्ष की तरफ से कोई तहरीर प्राप्त नहीं हुई है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जायेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here