दूसरे मर्दों से संबंध होने का शक करता था पति, पत्नी ने शराब पिलाकर कर दी हत्या

0
73

दंतेवाड़ा के किरंदुल नगर थाना इलाके में पत्नी द्वारा पति की हत्या का मामला सामने आया है. दरअसल पति द्वारा हो रहे अत्याचारों और गैर मर्द के साथ संबंधों के शक से परेशान पत्नी ने अपने पति रवि ठाकुर की ही हत्या कर दी. पुलिस ने मामले की गुत्थी 24 घंटों के भीतर मामले का खुलासा करते हुए आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है.

किरंदुल थाना पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि किरंदुल नगर के वार्ड नंबर 2 के गार्डर पुलिया के निवासी रवि ठाकुर की रामाबूटी झरने के पास 17 मई को संदिग्ध हालात में शव मिला था. आरोपी पत्नी उषा ठाकुर ने ही थाने में पति की हत्या हो जाने की और शव रामाबूटी झरने पर पड़ी होने की रिपोर्ट दर्ज करवाई. पत्नी की रिपोर्ट पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम करवाया.

पुलिस जांच में पत्नी से पूछताछ के दौरान घबराई आरोपी पत्नी से सभी राज उगल दिए और गुनाह कबूल किया. पुलिस के अनुसार उषा ठाकुर ने रवि ठाकुर की गला घोंट कर हत्या कर दी. इसके लिए उषा ने 17 मई को रामाबूटी झरने पर पिकनिक का प्लान बनाया, जहां पत्नी ने पति को जमकर शराब पिलाई. नशे की हालत में आरोपी महिला ने गमछे से गला घोंट कर उसकी हत्या कर दी और पुलिस को इसकी सूचना दी.

आरोपी महिला ने पुलिस को बताया कि मृतक रवि हमेशा उस पर शक करता रहता था और रोज शराब पीकर उससे मारपीट करता था. बयान के मुताबिक उसे हत्या का कोई गम नहीं है, रवि ने मेरा जीवन नर्क बना रखा था और इसके अलावा मेरे पास कोई रास्ता नहीं था तो हत्या कर दी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here