दूर दूर से इस गली में किस करने क्यों आते हैं लोग, जानिए..

0
252

इंटरनेट डेस्क। जैसा की यह तो हम भी जानते है की दुनिया में कई ऐसी जगहें हैं जो लवर्स प्वाइंट के नाम से मशहूर हैं। इन जगहों पर प्रेमी जोड़ी एकांत में पल बिताना पसंद करते हैं। लेकिन कुछ ऐसी जगह भी होती हैं जहां पर खुलेआम लोग किस करते हैं और बकायदा इसको घुमने के नजरिए से देखा जाता है। ऐसी ही एक जगह है मेक्सिको में। यहां पर कपल किस करने के लिए लाइन में लगते हैं और अपनी बारी का इंतजार करते हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि माना जाता है कि यहां पर किस करने पर दोनों 15 साल तक खुश रहेंगे। इसके पीछे दो लवर्स की कहानी भी है।

खेत पर काम करने गई थी “मां”, पीछे से बाप ने बेटे के साथ.

यह जगह असल में एक बेहद पतली गली है जिसका नाम है एल कैलेजन डेल बेसो। इसका मतलब होता है किस की गली। यह सेंट्रल मेक्सिको के गुआनाजुआतो में है। इस गली का इतिहास ये है कि दो लवर्स यहां बालकनी में बैठकर किस किया करते थे। लड़की डोना कार्मेन धनी परिवार से थी, जबकि लड़का लुइस गरीब फैमिली से। डोना के पिता ने उसे प्यार करने की इजाजत नहीं दी, इसलिए लुइस ने उसके घर की खिड़की और बालकनी के सामने एक कमरा किराए पर ले लिया।

मरने से पहले वेबसाइट पर 89 बार सर्च, कैसे करें “आत्महत्या”.. फिर अपनाया ये तरीका !

डोना के पिता को लुइस से उसका मिलना-जुलना अच्छा नहीं लगता था। डोना पर बाहर जाने तक पाबंदी लगा दी गई। इधर लुइस ने डोना से मिलने और प्यार का तरीका निकाल लिया। उसने डोना के घर की खिड़की और बालकनी के सामने एक कमरा किराए पर ले लिया। डोना का परिवार इस बात से अंजान रहा। एक दिन डोना के पिता का इसकी भनक लग गई। उसने गुस्से में अपनी बेटी का कत्ल कर दिया। पिता ने धारदार हथियार से अपनी बेटी की छाती पर हमला किया।

कुछ लोग कहते है कि लुइस उसे बचाने के लिए बालकनी से कूदा लेकिन नीचे गिरते ही उसकी गर्दन टूट गई। जिस कमरे में डोना रहा करती थी, वहां अब एक गिफ्ट की दुकान है। कपल उस बालकनी में आकर अपना नाम लिखते हैं और संदेश छोड़ आते हैं। खिड़की पर ताले भी लगाते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here