दूध के लिए रो रही थी 1 साल की मासूम, गुस्साई मां ने गला काटकर की हत्या

0
94

भोपाल : एक मां को हमेशा ममता के जाना जाता है, उसका बच्चा उसे कितना ही परेशान क्यों ना करे वो कभी उससे नाराज नहीं हो सकती है. मां की ममता की कहानी तो हर किसी ने सुनी होगी, लेकिन मध्यप्रदेश के धार जिले में मां का क्रूर चेहरा देखने को मिला है. प्रदेश के धार जिले में बार-बार दूध मांगने पर उसकी मां ने उसका गला काट दिया. जानकारी के मुताबिक धार जिले के कुक्षी गांव में रहने वाली एक साल की मासूम बच्ची भूख से रोए जा रही थी. बच्ची को चुप कराने के लिए उसकी मां ने इसे दूध पिलाया पर बच्ची शांत नहीं हुई. बच्ची के शांत ना होने के बाद महिला ने बच्ची का गला काटकर उसे मौत के घाट उतार दिया.

पुलिस हरासत में मां
कुक्षी पुलिस के अनुसार यह मामला बुधवार का है, दिन में करीब 3 बजे अनीता नाम की महिला अपनी एक साल की बेटी के साथ घर पर अकेली थी. रोजाना की तरह अनीता घर के कामों में व्यस्त थी और उधर उसकी बेटी अचानक रोने लगी. इस पर अनीता ने दूध पिलाते हुए उसे शांत करने की कोशिश की. बच्ची चुप होने की बजाय और जोर से रोने लगी. इस पर गुस्साई अनीता ने पास में रखे दराते से बच्चा का गला रेत दिया. अनीता के बच्ची का गला काटने के कुछ देर बाद ही बच्ची ने दम तोड़ दिया.
चाची सास ने देखा तो चीख पड़ी
मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक पास में रहने वाली अनीता की चाची सास घर के बाहर झूले पर बैठी हुई थी. अचानक बच्ची की रोती हुई आवाज को ना पाकर वह अनीता के घर पहुंची और बच्ची की हालात को देखकर उनकी चीख निकल पड़ी. इसी दौरान अनीता दरवाजे की सांकल लगाकर जाते हुए दिखाई दी. महिला की आवाज सुनकर आस-पास के लोग जब घर के अंदर पहुंचे तो उन्होंने खून से लथपथ बच्ची को देखा. बच्ची की हालात देखकर स्थानीय लोगों ने पुलिस को मामले की जानकारी दी. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. आरोपी मां को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here