दुल्हन ने ससुराल में मारी ऐसी एंट्री, देखने पहुंच गया पूरा गांव

0
193

उप्र की राजधानी स्थ‍ित गांव में जब दुल्हन हेल‍िकॉप्टर से पहुंची तो देखने के ल‍िए पूरा गांव उमड़ पड़ा। बताया जाता है क‍ि दूल्हे की फैम‍िली का गांव में काफी वर्चस्व है, इसल‍िए पूरा गांव ही उत्साह में दुल्हन की स्वागत के ल‍िए पहुंच गया। बुजुर्ग से लेकर नई नवेली व‍िवाह‍िता भी घूंघट में दुल्हन को देखने के ल‍िए घर से न‍िकल गई।
मामला राजधानी के मोहनलालगंज तहसील के मजरा रानी खेड़ा गांव का है। यहां के रहने वाले लाल बहादुर के बड़े बेटे मधुकर यादव की बरात गुरुवार को इटावा गई थी।जानकारी के अनुसार, मधुकर ने अपनी बरात हेलि‍कॉप्टर से ले जाने के लिए गांव के बाहर हेलि‍पैड बनवाया था, लेकिन प्रशासन की ओर से बरात ले जाने के लिए हेलि‍कॉप्टर को उतारने की अनुमति नहीं मिली। इसके बाद बरात बाई रोड इटावा पहुंची।
हालांक‍ि, काफी स‍िफार‍िश के बाद बहू को लाने के ल‍िए हेल‍िकॉप्टर उतारने की अनुमत‍ि म‍िल गई। शुक्रवार को जब मधुकर अपनी दुल्हन के साथ हेलि‍कॉप्टर से गांव पहुंचा तो देखने के लिए लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा। मानों दुल्हन की स्वागत के ल‍िए पूरा गांव ही पहुंच गया हो।
इंस्पेक्टर मोहनलालगंज ने बताया, मधुकर यादव का छोटा भाई माधवेंद्र सिंह यादव भू-माफिया की लिस्ट में है। इन लोगों के खिलाफ कई आपराधिक मुकदमें भी दर्ज हैं। दूल्हे का भाई निगोहां के अहिनिवर में जमीन कब्जा करने गया था, ज‍िसका मुकदमा कायम हुआ है। पुलिस ने उसके साथियों के पास से कारतूस भी बरामद किए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here