दुबई से भारत लाया जाएगा श्रीदेवी का पार्थिव शरीर, मुंबई में होगा अंतिम संस्कार

0
43

मुंबईः फिल्म अभिनेत्री श्रीदेवी का शनिवार को देर रात दुंबई में निधन हो गया। श्रीदेवी को अचानक हार्ट अटैक आया और उन्हें बचाया नहीं जा सकता। दुबई में अभिनेत्री श्रीदेवी फैमिली वेडिंग अटेंड करने पहुंची थी। उनकी निधन की खबर सुनकर हर कोई हैरान है। फैंस सहित पूरा बॉलीवुड सदमें में है।

श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को मुंबई लाया जाएगा
श्रीदेवी के परिवार के करीबियों से मिली जानकारी के मुताबिक अंतिम संस्कार के लिए श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को मुंबई लाया जाएगा।श्रीदेवी के निधन के बाद अंधेरी में उनके घर के बाहर भारी तादाद में रात से ही उनके फैंस जमा हो गए हैं।
श्रीदेवी की मौत की खबर से पूरा बॉलीवुड दुखी
मुंबई पुलिस ने श्रीदेवी के घर के बाहर की सुरक्षा बढ़ा दी है। श्रीदेवी की मौत की खबर से पूरा बॉलीवुड दुखी है। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने लिखा- न जाने क्यूँ , एक अजीब सी घबराहट हो रही है !!.
मैं शोक प्रकट करती हूं…
प्रियंका चोपड़ा ने लिखा- मेरे पास शब्द नहीं हैं. जिन्हें उनसे प्यार था उनके लिए मैं शोक प्रकट करती हूं।
श्रीदेवी को शनिवार देर रात दिल का दौरा पड़ा था
बता दें, श्रीदेवी को जिस वक्त शनिवार देर रात दिल का दौरा पड़ा, तब उनके साथ पति बॉनी कपूर और छोटी बेटी खुशी के साथ वे दुबई में थीं। श्रीदेवी के भाई संजय कपूर ने इस खबर की पुष्टी की हैं। कपूर परिवार एक्टर मोहित मारवाह की शादी अटेंड करने के लिए दुबई में था। श्री देवी सिर्फ 55 साल की थीं।
श्रीदेवी ने की है ये फिल्म
श्रीदेवी ने अपने कैरियर में सदमा, हिम्मतवाला, जाग उठा इंसान, अक्लमंद, इन्कलाब, तोहफा, सरफरोश, बलिदान, नया कदम, नगीना, घर संसार, मकसद, सुल्तान, आग और शोला, भगवान, आखरी रास्ता, जांबांज, वतन के रखवाले, जवाब हम देंगे, औलाद, नजराना, कर्मा, हिम्मत और मेहनत, मिस्टर इंडिया, निगाहें, जोशीले ,गैर कानूनी, चालबाज, खुदा गवाह, लम्हे, हीर रांझा, चांदनी, रूप की रानी चोरों का राजा, चंद्रमुखी, चांद का टुकड़ा, गुमराह, लाडला, आर्मी, जुदाई, हल्ला बोल, इंग्लिश विंग्लिश और मॉम आदि श्रीदेवी की यादगार फिल्में हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here