तो क्या सच में बीमारी के बीच क्रिकेट मैच देखने पहुंचे इरफान खान, वायरल हो रही ये तस्वीर

0
31

मुंबईः आईपीएल 2018, टेस्ट मैच के अलावा एक और वजह से भी लॉर्ड्स का मैदान इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ है और वह वजह हैं बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान। आईपीएल 2018 का फाइनल मैच मुंबई के वानखेड़े में खेला गया, लेकिन इसका लुत्फ फैन्स ने इंग्लैंड के लॉर्ड्स के मैदान पर भी उठाया। आईपीएल का क्रेज सिर्फ भारत तक ही सीमित नहीं, बल्कि पूरी दुनिया में आईपीएल के फैन्स हैं।

दरअसल, लॉर्ड्स के मैदान से इंग्लैंड-पाकिस्तान के बीच हुए पहले टेस्ट मैच से एक तस्वीर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में एक शख्स बैठा हुआ है, जिसकी शक्ल बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान से मिल रही है।

बॉलीवुड एक्टर इराफान खान इन दिनों न्यूरो एंडोक्राइन नाम की गंभीर बीमारी से जूझ रहे है। अब बीमारी की घोषणा के बाद पहली बार इरफान खान की फोटो सामने आई है। दरअसल इरफान लंदन के लॉर्ड्स मैदान में इंग्लैंड और पाकिस्तान की बीच चल रहे मैच का लुत्फ उठा रहे हैं। गौरतलब है कि इरफान खान इन दिनों ब्रिटेन में अपनी बीमारी का इलाज करवा रहे हैं।

पाकिस्तानी जर्नलिस्ट जैनब अब्बास ने ट्वीट कर इरफान खान की फोटो शेयर की है। इस फोटो में अली नौमी ने लिखा-इरफान अभी भी मेरी आंखों के सामने हैं । कुछ लोगों ने उनसे फोटो खिंचवाने के लिए कहा लेकिन उनहोंने मना कर दिया । वो बहुत कमजोर लग रहे हैं। हालांकि, ये इरफान ही है या कोई और इस बात की अभी पुष्टी नहीं हुई है। वहीं, इरफान के परिवारवालों और उनके प्रवक्ता की तरफ से भी कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। फोटो में इरफान खान ने गमछा डाला हुआ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here