तो इसलिए बेटे आर्यन के साथ वीडियो गेम खेलना पसंद नहीं करते शाहरुख खान!

0
80

शाहरुख खान को हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के सबसे टेक-सैवी एक्टर के रूप में जाना जाता है. हाल ही में शाहरुख दिल्ली में हो रहे ऑटो-एक्सपो 2018 में पहुंचे. वहां उन्होंने न्यूज18 की टीम से खास मुलाकात की. शाहरुख ने कहा कि आज कारों में एक से बढ़कर एक कंपनियां आ गई हैं. जब उन्होंने पानी पहली कार खरीदी थी, उस वक्त सिर्फ मारुती का नाम ही जाना जाता था.

शाहरुख ने कहा कि जब शुरूआती दौर में वो एक शाम अपनी फिल्म की शूटिंग कर रहे थे, ह्युंदये टीम के लोग उनसे मिलने आए थे और उन्हें अपने ब्रांड का हिस्सा बना लिया था. शाहरुख कहते हैं कि उनकी ह्युंदये से शादी को 20 साल पूरे हो चुके हैं.

शाहरुख कहते हैं कि ह्युंदये की नई गाड़ियों में कार में ही एक कचरे की पेटी बना दी गई है, ताकि खिड़की खोलकर कोई भी कूड़ा बाहर ना फेंके. साथ ही वो बाकी लोगों से भी रिक्वेस्ट करते हैं कि भले ही आपके पास कोई दूसरी गाड़ी हो, आप अपनी कार में एक छोटी सी कचरे की पेटी जरूर रख लें.

टेक से अलग जब वीडियो गेम की बात आई तो शाहरुख ने कहा उन्हें प्लेस्टेशन खेलना बहुत पसंद है लेकिन वो अपने बेटे आर्यन के साथ नहीं खेलना चाहते. ऐसा इसलिए क्योंकि आर्यन उनसे बेहतर खेलता है और उन्हें हरा देता है.
खाली समय में शाहरुख टीवी पर क्या देखना पसंद करते हैं? यह पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि फिलहाल उनका छोटा बेटा अबराम अभी 5 साल का है, इसलिए उन्हें उसके साथ कार्टून देखना पड़ता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here