तोगड़िया की वह किताब जो खोल सकती है सबके ‘राज़’!

0
53

पीएम मोदी और इज़राइली पीएम बेंजामिन नेतन्याहू की गुजरात यात्रा खत्म हो चुकी है. दूसरी तरफ विश्व हिंदू परिषद के अंतरराष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष डॉ. प्रवीण तोगड़िया हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हो चुके हैं. अस्पताल से बाहर आते ही तोगड़िया ने अपने पुराने तेवर दिखाने शुरू कर दिए हैं.

सुत्रों से मिली जानकारी को सच माना जाए तो अगले कुछ ही दिनों में तोगड़िया एक किताब प्रकाशित करने वाले हैं. कहा जा रहा है कि इस किताब में कई लोगों के बारे में वह खुलासे करेंगे.

प्रेस से बात करते हुए तोगड़िया ने कहा कि राजस्थान से उनका केस डिस्चार्ज हो चुका है और उन्हें राजस्थान जाने की ज़रूरत नहीं. राजस्थान के गृह मंत्री गुलाबचंद कटारिया ने भी स्पष्ट किया है कि तोगड़िया के खिलाफ जो मामला था, वो रद्द हो चुका है.

तोगड़िया ने गुजरात क्राइम ब्रांच पर संगीन आरोप लगाते हुए कहा, “क्राइम ब्रांच, कॉन्सपिरेसी ब्रांच बन चुका है. क्राइम ब्रांच के लोगों ने मुझे तीन घंटे तक टॉर्चर किया.” तोगड़िया ने क्राइम ब्रांच के मुखिया जे.के भट्ट पर भी आरोप लगाया. उन्होंने कहा, “पिछले 15 दिनों से जे.के भट्ट ने कितनी बार दिल्ली में पीएम मोदी से बात की है, ये सबके सामने रखा जाए.” तोगड़िया ने क्राइम ब्रांच पर मुकदमा दायर करने की बात भी कही. अगले कुछ दिनो में अपने वकील से बात कर के इस बाबत कोई कदम उठाएंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here