डेविड वॉर्नर की धमाकेदार वापसी, 20 छक्के जमाकर जड़ दिया तूफानी शतक

0
31

बॉल टेंपरिंग केस में बैन लगने के बाद ऑस्ट्रेलिया के पूर्व उप कप्तान डेविड वॉर्नर ने मैदान पर धमाकेदार वापसी की. डेविड वॉर्नर ने ब्रिसबेन के एलन बॉर्डर ओवल मैदान पर धमाकेदार शतक जड़ा, जिसमें उन्होंने 5-6 नहीं बल्कि 20 छक्के जड़े. वॉर्नर ने 130 रनों की पारी में सिर्फ छक्कों से ही 120 रन ठोक डाले. डेविड वॉर्नर को देखने के लिए मैदान पर काफी प्रशंसक जुटे थे, जिन्हें इस बल्लेबाज ने निराश भी नहीं किया.

मेल ऑनलाइन की खबरों की मानें तो वॉर्नर की बल्लेबाजी देख सभी फैंस बेहद खुश थे. एक प्रशंसक ने अखबार को बयान दिया, ‘मुझे लगता है वॉर्नर ने 18 से ज्यादा छक्के लगाए. 6-7 छक्के तो मैदान से ही बाहर चले गए. मुझे लगता है कि वॉर्नर बॉल टेंपरिंग विवाद को पीछे छोड़ चुके हैं, उन्हें अब इसकी कोई परवाह नहीं है.’

आपको बता दें मैच के बाद डेविड वॉर्नर ने विपक्षी खिलाड़ियों से बातचीत भी की. वॉर्नर युवा खिलाड़ियों को टिप्स देते दिखाई दिए. आपको बता दें डेविड वॉर्नर जल्द ही कनाडा में होने वाली ग्लोबल टी20 लीग में खेलते दिखाई देंगे. वॉर्नर के अलावा ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीवन स्मिथ भी इस लीग में खेलेंगे. इसके अलावा वॉर्नर कैरेबियन प्रीमियर लीग में भी हिस्सा लेंगे. वॉर्नर सेंट लुसिया की ओर से खेलेंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here