टाइममशीन से 2030 में घूम आया ये शख्स,वापस आकर बताई सारी बात, 12 साल बाद कितनी बदल जाएगी दुनिया

0
72

इतना ही नहीं उसने आने वाले भविष्य को लेकर ऐसे दावे भी किए हैं, जिसपर लोग न चाहते हुए भी यकीन करने लगे हैं। हाल ही में नोहा नामक इस शख्स ने अमेरिका के एक रेडियो चैनल को अपने इंटरव्यू में ये बातें बताई हैं। हैरानी की बात ये है कि लाई डिटेक्टर टेस्ट में भी इस शख्स की बातें सही साबित हुई हैं। नोहा का दावा है कि वो 2030 में जा चुका है। उसने सबसे पहले अमेरिकी प्रेसीडेंट डोनाल्ड ट्रंप को लेकर भविष्यवाणी करी कि ट्रंप तमाम विवादों के बाद फिर से अमेरिका के राष्ट्रपति चुने जाएंगे। नोहा ने कहा, सन् 2020 में डोनाल्ड ट्रंप फिर चुनाव जीतेंगे। इसके साथ ही उस वक्त ऐसे रोबॉट्स हमारे पास होंगे, जो हमारा पूरा घर अकेले ही संभाल लेंगे।
नोहा ने ये भी दावा किया कि 2020 तक मोबाइल फोन उम्मीद से कई गुना ज्यादा आकार के हो जाएंगे। 2028 में इंसान मंगल ग्रह पर आना जाना शुरू कर देगा और इसी साल टाइम ट्रैवल और टाइम मशीन का इस्तेमाल आम हो जाएगा। नोहा ने आगे कहा कि, आने वाले समय में कैंसर जैसी जानलेवा बीमारियों का आसानी से इलाज किया जा सकेगा। नोहा द्वारा किए गए ज्यादातर दावे ऐसे थे जो टेक्नोलॉजी के नजर में संभव थे पर कुछ दावों पर यकीन कर पाना बेहद मुश्किल था।
लेकिन एक शो में नोहा का इन्हीं दावों के साथ लाई डिटेक्टर टेस्ट किया गया, जिसमें सामने आया कि वे सच बोल रहे हैं। इसके बाद कई लोग उनपर भरोसा भी कर रहे हैं। वहीं दूसरी ओर सोशल मीडिया पर उन्हें पागल भी बताया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here