जोश में आकर 74 वर्षीय बुजुर्ग ने खायी वियाग्रा की गोली, इसके बाद तो..

0
667

इंटरनेट डेस्क । कई लोग बिस्तर पर अपनी शारीरिक क्षमता बढ़ाने के लिए वियाग्रा का सेवन करते हैं। लेकिन ब्रिटेन के 74 वर्षीय बुजुर्ग को वियाग्रा लेना महंगा पड़ गया और उसे अस्पताल ले जाना पड़ा। रिटायर्ड हेयर ड्रेसर रे बॉडिंगटन ने बताया कि उन्हें पब में एक 27-वर्षीय महिला मिली थी जिसके साथ वे वन-नाइट स्टैंड का प्लान बना रहे थे। महिला के सामने उन्हें शर्मिंदगी का सामना नहीं करना पड़े इसलिए उन्होंने वियाग्रा की दो गोलियां ले ली थी। इन गोलियों को लेने के बाद उन्होंने उक्त महिला से शारीरिक संबंध भी बनाए।

नाबालिग बच्ची का नहाते वक़्त मोबाईल में बनाया MMS, फिर उसके बाद..

महिला के साथ रात बिताने के बाद जैसे ही रे बॉडिंगटन फ्लैट से बाहर निकले, उन्हें कार्डियक अरेस्ट का दौरा पड़ा और तुरंत ही एंबुलैंस बुलाकर उन्हें अस्पताल ले जाना पड़ा। वहां जांच के बाद डॉक्टरों ने बताया कि वियाग्रा लेने के कारण उनका ब्लडप्रेशर तेज हो गया जिसकी वजह से उन्हें दिल का दौरा पड़ गया। उनके दिल की धड़कनें बेहद तेज थीं।

लड़की को नए प्रेमी के साथ देख हुआ “आगबबूला”.. फिर प्रेमिका की जमकर धुनाई !

नॉर्मल होने के बाद रे वॉडिंगटन ने कहा “मैं इन गोलियों को सिर्फ इसलिए लिया था, क्योंकि मैं उस महिला के पास जाने वाला था। उसके पास जाने से पहले मेरे मन में डर था कि मैं बिस्तर पर सही से परफॉर्म नहीं कर पाऊंगा, इसलिए मैंने दो गोलियां ले लीं, जिसका खामियाजा भुगतना पड़ा। आगे से पूरी सावधानी रखूंगा।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here