जिसने बनाया सुपरस्टार, उसके बेटे की फिल्म के लिए नहीं है सलमान के पास वक्त

0
141

सूरज बड़जात्या ने सलमान खान को फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ से बॉलीवुड में सुपरस्टार बनाया था. सोलो हीरो के तौर पर सलमान की ये पहली फिल्म थी. सूरज बड़जात्या के बेटे अवनीश बतौर डायरेक्टर अपनी डेब्यू फिल्म में सलमान खान को कास्ट करना चाहते हैं. लेकिन खबर है कि दबंग खान के पास उनके प्रोजेक्ट के लिए टाइम ही नहीं है.

सलमान खान इन दिनों बॉलीवुड के बिजी स्टार्स में से एक हैं. उनकी कई सारी फिल्में लाइन में हैं. रेस-3, किक-2, भारत और दबंद-3 की व्यस्तता की वजह से एक्टर सूरज बड़जात्या के बेटे की फिल्म को डेट्स नहीं दे पा रहे हैं. मुंबई मिरर की रिपोर्ट के अनुसार, अवनीश पिछले साल ही फिल्म की शूटिंग शुरू करना चाहते थे. लेकिन एक्टर के बिजी शूटिंग शेड्यूल की वजह से ऐसा संभव नहीं हो पाया.

रेस-3 में जैकलीन का पोल डांस, बॉबी देओल का रोल भी है दमदार

अवनीश को अब सलमान खान की डेट्स का इंतजार है. वह तो इसी ताक में हैं कि जल्दी से दबंग खान अपनी बची फिल्मों को निपटाकर उनके प्रोजेक्ट पर काम शुरू करें.

बता दें, कुछ दिन पहले ही सलमान खान ने रेस-3 के बैंकॉक शेड्यूल को खत्म किया है. 20 दिन का शेड्यूल खत्म करके वापस लौट रहे जैकलीन और सलमान खान को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था. फिल्म रेमो डिसूजा डायरेक्ट कर रहे हैं

इन्होंने बनाया सलमान खान को सुपरस्टार, दे चुके हैं कई ब्लॉकबस्टर

रेस-3 एक मल्टीस्टारर फिल्म है. इसमें सलमान और बॉबी के अलावा जैकलीन फर्नांडिस, डेजी शाह, साकिब सलीम होंगे. जैकलीन रेस 2 में भी नजर आ चुकी हैं. यह फिल्‍म इस साल ईद पर रिलीज होगी. सलमान की 2 फिल्में साल 2019 में धमाल मचाने के लिए तैयार हैं. ये फिल्में त्योहारों के दौरान रिलीज की जाएगी. पहली फिल्म भारत ईद के मौके पर रिलीज होगी. वहीं दूसरी फिल्म किक 2 को क्रिसमस के मौके पर रिलीज किया जाएगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here