जियो यूज़र्स के लिए आया नया तोहफा, सिर्फ 49 रुपये में करें अनलिमिटेड कॉल

0
65

रिलायंस जियो ने अपने प्रीपेड यूज़र्स के लिए दो नए प्लान पेश किए हैं. इन प्लान की कीमत 49 रुपये और 153 रुपये है. जियो का 49 रुपये वाला प्रीपेड प्लान 1 जीबी तक डाटा ऑफर दे रहा है. ये डेटा आपको 4G स्पीड पर मिलेगा, जिसकी वैलिडिटी 28 दिन की है.

इसके दूसरे प्लान 153 रुपये में हर दिन 4G स्पीड के साथ 1.5GB डेटा दिया जाएगा. इस प्लान की वैलिडिटी भी 28 दिन की है. आई जानते हैं क्या है 49 रुपये और 153 रुपये के प्लान में खास.

इस 49 रुपये वाले प्लान में अगर आप हर दिन की लिमिट क्रॉस कर जाते हैं आपकी इंटरनेट स्पीड 64kbps हो जाएगी. इस प्लान के ज़रिए फ्री और अनिलिमिटेड लोकल कॉल, एसटीडी कॉल और रोमिंग वॉयस कॉल की जा सकती है.

इसके अलावा कॉम्पलिमेंटरी सब्सक्रिप्शन में यूज़र्स को जियो टीवी, जियो म्यूजिक और जियो मनी की सर्विस भी दी जाएंगी. 49 रुपये के इस प्लान में हर दिन 50 फ्री SMS भी दिए जा रहे हैं.

153 रुपये के प्रीपेड प्लान यूज़र्स को 42GB डेटा दिया जा रहा है. इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है और अगर आप डेली लिमिट से ज़्यादा डेटा इस्तेमाल करते हैं तो इसकी स्पीड 64kbps हो जाएगी.

इस प्लान में यूज़र्स को अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और रोमिंग वॉयल कॉल करने की सुविधा दी जाएगी. इस प्लान में भी आपको कॉम्पलिमेंटरी सब्सक्रिप्शन मिलेगा, जिसमें जियो टीवी, जियो म्यूजिक और जियो मनी मौजूद है. इसके अलावा यूज़र्स हर दिन 100SMS भी कर सकते हैं. (डिस्क्लेमरः न्यूज 18 हिंदी नेटवर्क 18 समूह का हिस्सा है. न्यूज 18 हिंदी और अन्य डिजिटल, प्रिंट और टीवी चैनल नेटवर्क 18 के अंतर्गत आते हैं. नेटवर्क 18 का स्वामित्व और प्रबंधन रिलायंस इंडस्ट्रीज के हाथ में है.)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here