जायसी के अलावा इस इत‍िहासकार के उपन्‍यास पर बनी है Padmaavat, भंसाली ने खरीदे थे राइट्स

0
82

मुंबई. भारतीय क्र‍िकेटर्स और बॉलीवुड का र‍िश्‍ता काफी पुराना है कई ऐसे क्र‍िकेटर्स हैं, ज‍िन्‍होंने पर्दे पर अपने अभ‍िनय की भी झलक द‍िखाई है। कप‍िल देव, अजय जडेजा, अंगद बेदी, सुनील गावस्‍कर और व‍िनोद कांबली जैसे क्र‍िकेटर्स ने पर्दे पर भी अपनी प्रत‍िभा द‍िखाई है। इनके बाद एक और क्रिकेटर डेब्‍यू के ल‍िए तैयार है। इस बारे में क्र‍िकेटर से बातचीत भी फाइनल हो गई है।

हम बात कर रहे हैं क्र‍िकेटर युवराज स‍िंह की। युवराज बहुत जल्‍द एक बेव सीरीज में काम करते नजर आएंगे,  ज‍िसका नाम होगा ‘इन्‍साइड एज सीजन 2’। इस वेब सीरीज के न‍िर्माता सीजन 2 में एक असली क्र‍िकेटर को लेना चाहते थे और अब उनकी तलाश पूरी हो गई है। मेकर्स ने मेन रोल के ल‍िए युवराज को फाइनल कर ल‍िया है।

सूत्रों की मानें, तो युवराज ने इस प्रोजेक्‍ट के ल‍िए हामी भर दी है और वो काम करने को लेकर काफी उत्‍सह‍ित भी हैं। बता दें क‍ि इन्‍साइड एज के पहले सीजन में व‍िवेक ओबेरॉय, अंगद बेदी और ऋचा चढ्ढा प्रमुख भूम‍िका में नजर आई थीं।

अंगद बेदी और युवराज स‍िंह अच्‍छे दोस्‍त हैं, ज‍िसकी वजह से न‍िर्माताओं को युवराज स‍िंह को राजी करने के ल‍िए ज्‍यादा मेहनत नहीं करनी पड़ी। ये काम अंगद ने आसान कर द‍िया। सब चीजें फाइनल होते ही इस वेब सीरीज की शूट‍िंग शुरू की जाएगी और दर्शकों क्र‍िकेटर युवराज स‍िंह को खेल के मैदान के अलावा पर्दे पर भी देख पाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here