जानिए नीरव मोदी की उन 9 कारों की कीमत, जिन्हें ईडी ने किया सीज

0
29

नई दिल्ली। प्रवर्तन निदेशालय ने पंजाब नेशनल बैंक के 11500 करोड़ के घोटाले के मुख्य आरोपी नीरव मोदी पर बड़ी कार्यवाई की है। ईडी ने देश से फरार चल रहे नीरव मोदी की 9 लग्जरी गाड़ियां जब्त की हैं। इन गाड़ियों में रोल्स रॉयस घोस्ट से लेकर पॉर्श और टोयोटा भी हैं। इन गाड़ियों की कीमत लाखों-करोड़ों में है। आइए जानते हैं नीरव मोदी के पास हैं कितने करोड़ की गाड़ियां-

करोड़ों की हैं रोल्स रॉयस घोस्ट और मर्सिडीज बेंज
नीरव मोदी के पास रोल्स रॉयस घोस्ट गाड़ी भी थी जो भारत में अमिताभ बच्चन और प्रियंका चोपड़ा जैसे सितारे रखते हैं। इस गाड़ी की कीमत 5.25 करोड़ से 5.65 करोड़ है। 5 लोगों के बैठने की सुविधा वाली इस गाड़ी में लग्जरी के सभी फीचर उपलब्ध हैं। इसके साथ ही उसके पास दो मर्सिडीज बेंज जीएल 350 सीडीआई गाड़ियां थीं। इस गाड़ी की कीमत 1.79 करोड़ रुपये हैं।
पॉर्श पानामेरा की कीमत 1.96 करोड़
नीरव मोदी का गाड़ियों का शौक यहीं नहीं खत्म होता है। उसके पास लग्जरी स्पोर्ट्स कार पॉर्श पानामेरा भी थी। इस गाड़ी के शुरुआती वेरिएंट की कीमत ही केवल 1.96 करोड़ रुपये है। इन लग्जरी गाड़ियों से हटकर नीरव मोजी के पास टोयोटा से लेकर होंडा कर की गाड़ियां थीं। ईडी ने 26.2 लाख से 31.99 लाख रुपये की कीमत की एक टोयोटा फॉरर्च्यूनर भी जब्त की है।
लगभग 10 करोड़ का है नीरव मोदी की गाड़ियों का कलेक्शन
इसके अलावा 13.84 लाख से 20.78 लाख रुपये की टोयोटा इनोवा और 21.53 लाख से 25.47 लाख रुपये की दो होंडा सीआरवी गाड़ियां भी जब्त की गई हैं। डॉयमंड कारोबारी की इन गाड़ियों से उसकी महंगी लाइफस्टाइल का पता चलता है। इन सभी गाड़ियों की कीमत लगाई जाए तो ये लगभग 10 करोड़ की गाड़ियां हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here