छेकाई में तेजप्रताप से सालियों ने मांग लिए 1 करोड़, इतने में हुआ समझौता

0
129

पटना। बिहार में लालू यादव के बेटे तेजप्रताप की शादी हो चुकी है और दुल्हन ससुराल भी आ चुकी है। लेकिन यह शादी जहां राजनीतिक कारणों से चर्चा में रही वहीं शादी में खाने पर टूटी लोगों की भीड़ की वजह से भी लोग इस पर बात करते दिखे। हालांकि, शादी की सारी रस्मे अच्छी तरह निपट गई लेकिन इस दौरान तेजप्रताप की सालियों ने अपने जीजा की जेब पर जमकर हाथ साफ किया।

खबरों के अनुसार तेजप्रताप जब दूल्हा बनकर बारात के साथ पहुंचे तो ससुराल में उनकी सालियों ने द्वार छेकाई में एक करोड़ रुपए की मांग कर डाली। यह सुनकर हर कोई दंग रह गया। हालांकि, तेजप्रताप ने 11 रुपए से बात शुरू की। बाद में ऐश्वर्या की बहनें 10 लाख रुपये से नीचे नहीं उतर रही थीं। दोनों ओर से काफी देर तक प्यार भरी नोंक-झोंक होती रही। आखिर में 50 हजार रुपये पर बात बनी। तेजप्रताप ने पैसे देकर रस्म पूरी की।

डोली में आई ऐश्वर्या

चंद्रिका राय के आवास पर शनिवार को देर रात विधि-विधान से विवाह होने के बाद अगले दिन तेजप्रताप दुल्हन ऐश्वर्या राय को डोली में बिठाकर घर ले गए। तेजप्रताप खुद घोड़े पर सवार होकर अपने परिजनों के साथ आए। दुल्हन ऐश्वर्या की विदाई के लिए परंपरागत तरीके से डोली तैयार की गई थी। विदाई के पहले राजद प्रमुख लालू प्रसाद एवं चंद्रिका ने समधी मिलन किया। सभी रस्म परंपरागत तरीके से पूरे किए गए। ऐश्वर्या के मायके और ससुराल के बीच की दूरी महज कुछ मीटर है। मायके से विदा होते वक्त ऐश्वर्या भावुक हो रही थीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here