गैस सिलेंडर की कीमतों में हुई इतनी गिरावट, जनता के बीच खुशी की लहर

0
18

गैस सिलेंडर की कीमतों में हुई इतनी गिरावट, जनता के बीच खुशी की लहर

आज का विषय गैस सिलेंडर की कीमतों में हुई इतनी गिरावट जनता के बीच खुशी की लहर है नमस्कार दोस्तों आप सभी का हमारे चैनल में स्वागत है. अगर आप भी गैस कनेक्शन का इस्तेमाल कर रहे हैं तो आपको यह खबर आखिर तक जरूर पढ़नी चाहिए. क्योंकि गैस कनेक्शन का इस्तेमाल करने वाले लोगों के लिए एक बड़ी खुशखबरी है क्योंकि गैस कनेक्शन का इस्तेमाल करने वाले लोगों को 6 महीने बाद ऐसी बड़ी खुशखबरी मिली है तो चलिए जानते हैं.

अगर आप भी गैस सिलेंडर का इस्तेमाल कर रहे हैं तो आपको यह जानकर बड़ी खुशी होगी कि गैस सिलेंडर की कीमतों में अब गिरावट हो चुकी है. आपकी जानकारी के लिए बता देते हैं कि गैस सिलेंडर की बढ़ती हुई कीमतों को लेकर सभी लोग परेशान थे. क्योंकि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर कच्चे तेल की कीमतें भी बढ़ रही थी जिसकी वजह से भारतीय मुद्रा में गिरावट भी देखने को मिल रही थी और अब गैस सिलेंडर की कीमतों में गिरावट हो चुकी है.

बिना सब्सिडी वाला गैस सिलेंडर 133 रुपये सस्ता हुआ है इसके अलावा सब्सिडी वाला गैस सिलेंडर 6.52 रुपये सस्ता हुआ है. जिसके बाद बिना सब्सिडी वाले गैस सिलेंडर की कीमत 809 रुपए हो गई है और सब्सिडी वाले गैस सिलेंडर की कीमत 509 रुपए हो गई है. ऐसे में अगर आपको अपने भी शहर के गैस सिलेंडर के दाम के बारे में जानना है तो हमें एक कमेंट में अवश्य बताइए.

जानकारी अच्छी लगी तो इस खबर को लाइक जरुर करिए और ऐसी खबरें रोजाना समय पर पानी के लिए इस चैनल को फॉलो कर दीजिए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here