खाने को लेकर हुआ मामूली विवाद.. दबंगों ने दलित युवक की बेरहमी से पीटकर हत्या कर दी

0
84

रेस्तरां में खाने को लेकर मामूली विवाद में दबंगों ने लॉ की पढ़ाई करने वाले दलित युवक की बेरहमी से जमकर पिटाई की। गंभीर हालत में छात्र को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां आज युवक की मौत हो गई। आरोपी अब तक फरार हैं, यूपी के डीजीपी ने मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं।घटना शुक्रवार रात की है, जब रायपुर निवासी इलाहाबाद यूनिवर्सिटी में एलएलबी द्वितीय वर्ष का छात्र दिलीप सरोज एक रेस्तरां में खाना खाने गया हुआ था। उस दौरान वहां कुछ और लोग भी खाना था रहे थे, खाना खाते वक्त दिलीप का पांव उन लोगों से टकरा गया। इसी बात पर उनकी आपस में बहस हुई और उन लोगों ने दिलीप को पीटना शुरू कर दिया। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक इसी बीच उन लोगों ने फोन कर अपने अन्य साथियों को बुला लिया। बाइक और फॉर्च्यूनर से आए करीब आधा दर्जन लोगों ने दिलीप को बेरहमी से पीटना शुरू कर दिया। दबंगों ने दिलीप को हॉकी स्टिक, रॉड से जमकर पीटा।
इतना ही नहीं दरिंदगी का आलम ये था कि दिलीप को पीटते-पीटते बाहर ले गए, फिर ईंट और डंडे से मारकर अधमरा कर दिया। इतने से भी मन नहीं भरा तो उसके बाद भी मार-मार कर दिलीप के हाथ-पैर तोड़ दिए। छात्र को अधमरा कर हमलावर वहां से भाग निकले जिसके बाद गंभीर हालत में छात्र को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां आज सुबह उसकी मौत हो गई।
मामले में अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। दिलीप के परिवार ने हत्यारों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की मांग की है। यूपी के डीजीपी ने वारदात की जांच के साथ ही मामले में पुलिस की लापरवाही के आदेश दे दिए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here