क्रिकेट फैंस के लिए Jio का तोहफा, जानें क्या है खुशखबरी

0
59

रिलायंस जियो के लाइव टेलीविजन ऐप जियो टीवी को निधास ट्रॉफी टी-20 क्रिकेट श्रृंखला के भारत में डिजिटल प्रसारण के अधिकार मिल गए हैं. कंपनी पिछले महीने शीतकालीन ओलंपिक खेल प्योंगचांग-2018 के भी देशभर में डिजिटल प्रसारण के अधिकार प्राप्त करने में सफल रही थी.

कंपनी ने एक बयान में बताया, ‘हाल के हफ्तों में भारतीय डिजिटल उपभोक्ताओं के लिए दो वैश्विक खेल कार्यक्रम शीतकालीन ओलंपिक 2018 और EFL कप (कराबाओ कप फाइनल) पेश करने के बाद हमने निधास ट्रॉफी टी-20 क्रिकेट श्रृंखला के भारत में डिजिटल प्रसारण के अधिकार प्राप्त कर लिए हैं.’ये जानकारी भाषा के हवाले से मिली है.

गौरतलब है कि भारत, श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच खेली जाने वाली यह श्रृंखला कल से कोलंबो में शुरु हो रही है और 18 मार्च तक चलेगी. जियो की ओर से कहा गया कि, कंपनी इस सीरीज की बेहतर कवरेज के लिए श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड के साथ मिलकर काम कर रही है. इससे भारतीय ग्राहकों को मोबाइल डिवाइस पर क्रिकेट देखने का बेहतरीन अनुभव मिलेगा. JioTV पर इस इवेंट कवरेज के दौरान पैकेज में लाइव, रिपीट टेलीकॉस्ट और हाइलाइट देखने को मिलेंगे.

पिछले महीने Jio ने एक नया ऑफर पेश किया था. ये ऑफर नया स्मार्टफोन खरीदने वाले उन ग्राहकों के लिए है जो पहली बार जियो के नेटवर्क से जुड़ेंगे. जियो के नए ऑफर का नाम फुटबॉल ऑफर है. इसमें ग्राहकों को नया स्मार्टफोन खरीदने के बाद उसमें जियो सिम एक्टिवेट करने पर 2,200 रुपये तक का इंस्टैंट कैशबैक मिलेगा.

ये ऑफर Samsung, Xiaomi, Asus , Motorola, Panasonic, Huawei, Nokia, LG, Micromax, 10.or, BlackBerry और LYF ब्रांड के स्मार्टफोन्स पर लागू होगा. हालांकि इस ऑफर का फायदा ग्राहकों को केवल चुनिंदा स्मार्टफोन्स पर ही मिलेगा.

इस फुटबॉल ऑफर के तहत ग्राहकों को 50 रुपये के 44 कैशबैक वाउचर मिलेंगे. इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए ग्राहकों को पहला रिचार्ज 198 रुपये या 299 रुपये का कराना होगा. आगे जियो के प्लान्स के साथ रिचार्ज कराने पर ग्राहक इन वाउचर्स का फायदा उठा पाएंगे. ग्राहक ऑफर का फायदा मायजियो ऐप से उठा पाएंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here