राजकोट पुलिस ने बृहस्पतिवार को एक 36 वर्षीय Assistant Professor को अपनी मां के ख़ून के इल्ज़ाम में डिटेन किया है.

पीटीआई की रिपोर्ट के अनुसार, संदीप नाथवानी ने अपनी मां जयश्री को 29 सितंबर को छत से धक्का दे दिया.

इस मामले में सबसे पहले पुलिस ने Accidental Death का केस रेजिस्टर किया था. संदीप और उसके परिवारवालों ने भी यही कहा था कि जयश्री को एक दिमाग़ी बीमारी थी जिसके कारण उसका संतुलन बिगड़ा और वो छत से गिर गईं. लेकिन एक अज्ञात ख़त ने पुलिस जांच की दिशा बदल दी.
डिप्टी पुलिस कमीश्नर करणराज वघेला ने बताया,

हमें एक चिट्ठी मिली जिसके बाद हमने सीसीटीवी फ़ुटेज की जांच की. वीडियो से ये साफ़ पता चल रहा है कि जब जयश्री छत से गिरी, तब संदीप उसके साथ था.
डिप्टी कमीश्नर ने ये भी बताया कि संदीप ने अपना जुर्म क़बूल कर लिया है. अपनी मां की बीमारी से तंग आकर उसी ने अपनी मां की हत्या की थी.

पूछताछ के दौरान संदीप की तबियत ख़राब हो गई थी और फ़िल्हाल वो अस्पताल में है. पुलिस ने बताया है कि उसके डिस्चार्ज होते ही उसे हिरासत में लिया जायेगा.
सीसीटीवी कैमरा मकान के सामने लगा हुआ है, तो छत पर क्या हुआ, ये कहना मुश्किल है. वीडियो देखकर ये समझ पाना मुश्किल है कि आख़िर संदीप अपनी मां को ज़बरदस्ती छत पर क्यों ले जा रहा है. वीडियो के अंत में जब संदीप वापस अपने फ़्लैट में लौटता है तो पसीने से तर दिखाई देता है. वीडियो सबूत तो है लेकिन पुख़्ता सबूत नहीं. राजकोट पुलिस से उम्मीद है कि वो इस हत्या की गुत्थी जल्द सुलझा लेगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here