कोहली को साउथ अफ्रीका छोड़ वापस भारत लौट रही हैं अनुष्का, फैंस बोले-अच्छा हुआ अब टीम जीतेगी

0
230

इस बात का खुलासा शिखर धवन की पत्नी आयशा मुखर्जी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में किया है। आयशा ने जिम की एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें अनुष्का और भुवनेश्वर की पत्नी नुपूर नागर भी साथ में हैं। इस बीच अनुष्का के वापस भारत लौटने की खबरें आने के बाद सोशल मीडिया पर प्रतिक्रियाएं आनी शुरू हो गई हैं। कई यूजर्स ने लिखा है – आखिरकार, अनुष्का वापस लौट रही हैं, और अब टीम इंडिया मैच में वापसी करेगी।आयशा ने तस्वीर का कैप्शन दिया है- जो दोस्त साथ में ट्रनिंग करते हैं, वो हमेशा साथ रहते हैं। अपनी ट्रेनिंग पार्टनर अनुष्का को बहुत मिस करेंगे। दरअसल, भारत लौटकर अनुष्का को आनंद एल राय की फिल्म ‘जीरो’ की शूटिंग करनी है। फिल्म में उनके साथ शाहरुख खान और कटरीना कैफ भी हैं। फिल्म इस साल 21 दिसंबर को रिलीज होगी। इसके बाद फरवरी में वो वरुण धवन के साथ ‘सुई धागा’ की शूटिंग भी शुरू करेंगी। इसके साथ ही उनके होम प्रोडक्शन की फिल्म ‘परी’ भी 9 फरवरी को रिलीज होने वाली है। वो भारत लौटकर ‘परी’ का प्रमोशन भी करेंगी।

गौरतलब है कि भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच कल से पहले टेस्ट की शुरुआत हुई है। शुक्रवार को अनुष्का को आयशा, नुपूर और रोहित शर्मा की वाइफ रीतिका सजदेह के साथ मैच देखते हुए देखा गया था। विराट के पहले इनिंग में 5 रन पर आउट होने पर ट्विटर पर लोग अनुष्का को ट्रोल भी करने लगे थे। विराट की खराब पारी को लोग शादी का साइड इफेक्ट बताने लगे थे।
ट्विटर पर लोगों ने अनुष्का को जमकर ट्रोल किया। एक यूजर ने ट्विटर पर लिखा है, महात्मा गांधी को भी साउथ अफ्रीका में संघर्ष करना पड़ा था, विराट कोहली को भी करना पड़ेगा। एक ट्वीट में लिखा है, ‘विराट के आउट होने पर अनुष्का की प्रतिक्रिया थी थैंक्स गॉड पांच रन बनाए’। दूसरे ने लिखा, अब कोहली का हनीमून ऑफिशियली पूरा हो गया है। एक यूजर ने लिखा है कि विराट को कैपटाउन में क्रिकेट पर ध्यान देना चाहिए, न कि अनुष्का के साथ लंच पर। 1 दिसंबर को इटली के टस्कनी में शादी के बाद विराट और अनुष्का ने 21 दिसबंर को दिल्ली में और 26 नवंबर को मुंबई में रिसेप्शन दिया था। 27 नवंबर को अनुष्का पूरे भारतीय टीम के साथ साउथ अफ्रीका रवाना हो गई थीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here