कांग्रेस ने लगाया नरेंद्र मोदी का विवादित पोस्टर, लिखा- मोदी जी के दोस्त लुटेरे नंबर वन

0
55

इलाहाबाद। राजनैतिक सरगर्मी के बीच इलाहाबाद में एक बार फिर से पोस्टर वार शुरू हो गया है और इस बार निशाने पर नरेंद्र मोदी व देश को आर्थिक तौर पर चूना लगाने वाले कई बड़े बिजनेसमैन शामिल हैं। कांग्रेस की ओर से इलाहाबाद में जो पोस्टर जारी किया गया है वह दंगल फिल्म से लिया गया है, जिसमें तस्वीरों को एडिट करते हुए विवादित रूप दे दिया गया है। इस पोस्टर में नरेंद्र मोदी को दंगल फिल्म का आमिर खान दिखाया गया है। जबकि आमिर खान की बेटियों की जगह पर चेहरा एडिट करते हुए विक्रम कोठारी, विजय माल्या, ललित मोदी और नीरव मोदी को दिखाया गया है। पोस्टर के सबसे ऊपर संदेश में लिखा गया है कि मोदी जी के दोस्त लुटेरे नंबर वन है। इस पोस्टर को फिल्म के पोस्टर की तरह ही पोस्ट किया गया है और लिखा गया है कि इसका प्रोडक्शन अमित शाह ने किया है, जिसके मुख्य कलाकार विजय माल्या, ललित मोदी, विक्रम कोठारी और नीरव मोदी हैं। इस पोस्टर को कांग्रेस नेता हसीब अहमद और त्रिभुवन तिवारी ने जारी किया है।

विवादित पोस्टर से हंगामा

इलाहाबाद में एक बार फिर से यह पोस्टर जैसे ही जारी हुआ सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। देश को चूना लगाने वाले बिज़नेसमैनों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मित्र बताते हुए पोस्टर जारी किया गया है और दंगल फिल्म के पोस्टर को एडिट कर उसमें प्रधानमंत्री समेत अन्य की फोटो लगाई गई है। वायरल पोस्टर पर भाजपाइयों ने कड़ी प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी है और इसे गंदी मानसिकता वाली राजनीति कहा है। प्रधानमंत्री को इस मामले में खींचने पर भाजपाइयों ने कड़ा एतराज जताया है और संभावना है कि आज इस पर कड़ा विरोध प्रदर्शन भी भाजपाई कर सकते हैं।

क्या दिख रहा पोस्टर में

पोस्टर, आमिर खान की दंगल फिल्म से लिया गया है जिसमें बिल्कुल बीच में आमिर खान की जगह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पिक्चर एडिट की गई है। जबकि पोस्टर में आमिर खान के अगल-बगल रहने वाली उनकी बेटियों की जगह विक्रम कोठारी, विजय माल्या, ललित मोदी और नीरल मोदी की फोटो को एडिट किया गया है। इस पोस्टर में सबसे ऊपर एक हिस्से में राहुल गांधी व प्रमोद तिवारी हैं जबकि दूसरे हिस्से में राज बब्बर और सोनिया गांधी भी हैं। पोस्टर के बीच में लिखा है मोदी जी के दोस्त लुटेरे नंबर वन है । फिलहाल वायरल पोस्टर ने एक बार फिर से विवादित स्थिति खड़ी कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here