कल होने वाली रॉ में WWE को देने होंगे इन पांच बड़े सवालों के जवाब, क्या अंडरटेकर होंगे रिटायर!

0
58

कल होने वाली रॉ बेहद ही ख़ास होने वाली है क्योंकि कल रॉ अपने 25 साल पूरे कर लेगी, इस रॉ में कई महान रेस्लरो के आने की संभावना है. इस आर्टिकल में जानिए उन सवालों के बारे में जिन्हें WWE को कल जवाब देने चाहिए.

5. रेसलमेनिया 34 में ट्रिपल एच का रोल
ट्रिपल एच पिछली बार सरवाइवर सीरीज में लड़ते हुए दिखे थे, वही इस साल होने वाली रेसलमेनिया में उनके प्रतिद्वंदी के नाम पर लगातार सस्पेंस बना हुआ है. कल होने वाली रॉ में इस राज़ से पर्दा उठ सकता है कि वे रेसलमेनिया 34 में ब्रोन स्ट्रोमैन या कर्ट एंगल से भिड़ेंगे.

4. अगर रोमन हारते हैं बेल्ट
इस रॉ में रोमन रेन्स का सामना मिज़ से उनकी इंटरकांटिनेंटल चैंपियनशिप बेल्ट के लिए होगा जिसमे रोमन रेन्स के हारने की संभावना लगातार बनी हुई है. कई मीडिया रिपोर्ट्स में इस बात का दावा किया गया है कि कंपनी रेसलमेनिया 34 में रोमन रेन्स को बिना कोई टाइटल बेल्ट के साथ ले जाना चाहती है. कल देखना दिलचस्प होगा कि रोमन की आगे की स्टोरीलाइन किस तरह की होगी.

3. क्या रहेगी विन्स मैकमोहन की भूमिका
विन्स मैकमोहन कई बार खुद भी स्टोरीलाइन का हिस्सा बन चुके हैं, पिछली बार वे स्मैकडाउन में केविन ओवन्स के साथ नजर आये थे जहाँ केविन ओवन्स ने उनके ऊपर खतरनाक हमला किया था. इस बार की रॉ में विन्स मैकमोहन नजर आ सकते हैं वही वे अपने नये रोल की तरफ भी इशारा दे सकते हैं.

2. बेला ट्विन्स की होगी वापसी
अगर बात करे डीवा डिवीज़न की तो फैन्स इस सवाल का जवाब जानना चाहेंगे कि क्या बेला ट्विन्स की वापसी पूरी तरह होगी या नहीं. कल रॉ में दोनों ही डीवायें नजर जरुर आएँगी लेकिन उनकी पूरी तरह से वापसी पर लगातार संदेह बना हुआ है.

1.क्या अंडरटेकर होंगे रिटायर ?
जी हां, कल अंडरटेकर भी रॉ में शिकरत करेंगे. कल इस बात से भी पर्दा उठ सकता है कि क्या अंडरटेकर पूरी तरह से रिटायरमेंट ले लेंगे या वे जॉन सीना एक साथ एक अंतिम मैच रेसलमेनिया 34 में लड़ सकते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here