करन जौहर के इस ब्रोच की कीमत में एक गाड़ी खरीद सकते हैं आप

0
55

IIFA अवॉर्ड्स के बाद जितनी चर्चा विनर्स की होती है. उतनी ही स्टार्स के फैशन सेंस की भी होती है. लेकिन इस बार करन जौहर का ब्रोच सभी एक्ट्रेसेज के डिजाइनर ड्रेस पर भारी पड़ गया. 22 जून से शुरू हुए इस शानदार इवेंट के पहले दिन करन ने पिंक कलर का कोट और ब्लैक ट्राउजर पहना था. इस लुक को खास बना रहा था करन का शानदार ब्रोच.

करन के इस क्रिस्टल कैट हेड ने सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा. व्हाइट, ग्रीन और रेड क्रिस्टल से जड़े इस ब्रोच की कीमत सुनेंगे तो आपको पता चलेगा कि करन का ये स्टाइल कितना महंगा था.

इंटरनेट पर मौजूद जानकारी के मुताबिक इस ब्रोच की कीमत 1,420 डॉलर है. इसे भारतीय रुपयों में बदलकर देखें तो इसकी कीमत करीब एक लाख रुपए है. जी हां जितने में एक आम आदमी अपने लिए एक शानदार डिजाइनर शेरवानी खरीद सकता है उतनी कीमत का तो करन का ब्रोच ही था. अरे डिजाइनर शेरवानी ही क्यों इतने में तो आप एक सेकेंड हैंड गाड़ी भी ले सकते हैं.

वैसे करन के लिए इतने पैसे खर्च करना कोई बड़ी बात नहीं है. इससे पहले भी वह अपने महंगे-महंगे शौक की वजह से सुर्खियों में रहे हैं. इनमें उनके सुप्रीम बैग, जूते शामिल हैं. कुछ भी कहा जाए फैशन और स्टाइल के मामले में करन एक कदम आगे रहते हैं और यंग जनरेशन को भी टक्कर देते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here