…और एक बार फिर डोनाल्ड ट्रंप हुए TROLL, इस बार उनके बाल बने वजह

0
92

नई दिल्ली: अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप एक बार फिर सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं और इस बार इसकी वजह उनके बाल बनें हैं. दरअसल, ट्रंप के बालों को लेकर अक्सर ये कयास लगाए जाते हैं कि वो असली हैं या नहीं. इसी बात को लेकर एक बार फिर तब सोशल मीडिया पर चर्चा होती दिखी जब उनका प्लेन पर चढ़ने हुए एक वीडियो सामने आया. इस वीडियो में ट्रंप के बाल उड़ रहे हैं, और उसके नीचे उनकी सिर की त्वचा दिखाई दे रही है. बालों के हटते ही ट्रंप गंजे से नजर आ रहे हैं.

तो बाल असली हैं या नकली?
एक अंग्रेजी निजी वेबसाइट की पत्रकार ने ट्रंप का ये वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे फ्लोरिडा जाने के लिए विमान में सवार हो रहे हैं. सीढ़ियां चढ़ने के दौरान हवा के कारण ट्रंप के सिर के पीछे के बाल उड़ जाते हैं, जिससे उनका स्कैल्प नजर आने लगता है. इसके बाद वो अपने चेहरे को साइड करते हैं तो बाल उनके चेहरे पर उड़कर आ जाते हैं. इससे उनका साइड का सिर भी गंजा सा नजर आता है. पत्रकार ने वीडियो के साथ ही डोनाल्ड ट्रंप के फोटो भी शेयर किए, जिसमें से एक उनके साइड फेस का है और दूसरा उनके सिर को जूम करता हुआ फोटो है.
लोगों ने किए फनी कमेंट्स
इन फोटो और वीडियो पर लोगों ने भी फनी प्रतिक्रिया दी. किसी ने ट्रंप के बालों की तुलना एक्ट्रेस के बालों से की तो किसी ने फनी मीम्स शेयर किए.पानी पीने के अंदाज को लेकर हुए थे ट्रोल
गौरतलब है कि इससे पहले डोनाल्ड ट्रंप अपने पानी पीने के अंदाज को लेकर भी सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हुए थे. दरअसल, दिसंबर 2017 में अमेरिका की सुरक्षा नीति जारी करते वक्त अपने संबोधन के दौरान उन्होंने पानी पीते वक्त ग्लास को दोनों हाथों से पकड़ा था. इसे लेकर उनकी उम्र को लेकर लोगों ने सवाल उठाना शुरू कर दिया. किसी ने उन्हें बीमार बताया तो किसी ने उनकी तुलना बच्चे से की. इतना ही नहीं कुछ लोगों ने तो उनकी तुलना गिलहरी के साथ कर दी, जो दोनों हाथों से पकड़कर खाना खाती है.

ट्रंप की सेहत पर सवाल उठने के बाद उनका व्हाइट हाउस की ओर से उनके मेडिकल चेकअप करवाए जाने की जानकारी दी गई थी. रिपोर्ट आने पर प्रेस को जानकारी दी गई थी कि डोनाल्ड ट्रंप पूरी तरह फिट हैं और उन्हें किसी भी तरह की कोई मानसिक व शारीरिक बीमारी नहीं है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here