ओला ड्राइवर ने जामिया जाने से किया इनकार, कहा- अजीब लोग रहते हैं वहां

0
79

दिल्ली में ओला कैब के ड्राइवर ने एक पैसेंजर को बीच रास्ते में ही उतार दिया. ये घटना रविवार यानी ईद के अगले दिन की है. कैब में बैठे शख्स के मुताबिक, उन्हें दिल्ली के जामिया नगर जाना था, लेकिन ड्राइवर ने ये कहते हुए वहां जाने से मना कर दिया कि वहां अजीब लोग रहते हैं. कैब में बैठा ये शख्स पत्रकार था. उन्होंने फेसबुक पर इसकी शिकायत की, जिसके बाद ओला ने उस ड्राइवर को अपने प्लेटफॉर्म से हटा दिया.

असद अशरफ ईद मनाने के बाद जामिया नगर स्थित अपने घर जा रहे थे. असद के मुताबिक, उन्होंने दिल्ली के बीके दत्त कॉलोनी से जामिया नगर के लिए रात 8:50 बजे ओला कैब बुक की. बीके दत्त कॉलोनी से चलने के बाद ड्राइवर ने एक सुनसान जगह पर अचानक गाड़ी रोक दी और असद से कहा कि वो गाड़ी से उतर जाएं. असद ने जब उससे वजह पूछी तो ड्राइवर ने कहा कि वो जामिया नगर नहीं जाएगा.

असद ने जब इस पर आपत्ति जताते हुए गाड़ी से उतरने से इनकार किया तो ड्राइवर अपने साथियों को फोन कर वहां बुलाने लगा, जिसके बाद असद डर कर कैब से उतर गए.

बाद में उन्होंने ओला सपोर्ट के जरिए उनके इमरजेंसी नंबर पर कॉल किया तो उनकी कॉल दिल्ली पुलिस तक भी पहुंच गई. एक पीसीआर भी मौके पर आई, लेकिन घटना के बारे में जानने के बाद पुलिस ने भी कोई कार्रवाई नहीं की. हालांकि दो दिन बाद ओला ने अपने उस ड्राइवर को अपने प्लेटफॉर्म से हटा दिया.

असद अशरफ की इस फेसबुक पोस्ट को अब तक ढाई सौ से ज़्यादा बार शेयर किया जा चुका है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here