ऐश्वर्या राय ने अभिषेक बच्चन के साथ फिल्म करने से किया इनकार, बताया यह कारण!

0
130

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन और एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय आखिरी बार साल 2010 में फिल्म ‘रावन’ में एक साथ नजर आए थे. इस फिल्म का निर्माण मणिरत्नम द्वारा किया गया था, लेकिन इसके बाद कई फिल्ममेकर्स ने दोनों कलाकारों को एक साथ एक फिल्म में लाने की कोशिश की. जब लगा कि हां अब फाइनली अभिषेक और ऐश्वर्या एक साथ फिल्म में नजर आ सकते हैं और उन्हें स्क्रिप्ट भी पसंद आई तो एक और प्रोबल्म सामने आ गई और इस फिल्म का निर्माण कुछ वक्त के लिए आगे खिसक गया.

हमारी सहयोगी वेबसाइट डीएनए की एक रिपोर्ट के मुताबिक एक सोर्स ने बताया, अभि और ऐश एक फिल्म के लिए सैलेश आर. सिंह से बात कर रहे हैं. इस फिल्म के लिए अभि तो तैयार हैं, लेकिन अभी तक ऐश के साथ फिल्म की स्क्रिप्ट को लेकर बात चल रही है. इस फिल्म से अभि और ऐश लगभग 8 साल बाद बड़े पर्दे पर साथ नजर आएंगे, लेकिन फिलहाल इस फिल्म के काम को कुछ वक्त के लिए रोक दिया गया है. हालांकि, इस प्रोजेक्ट पर काम जरूर किया जाएगा.
फिल्म में रियल लाइफ कपल अभि और ऐश, पति-पत्नी के किरदार में ही दिखाई देंगे और दोनों ही फिल्म में पुलिस की भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म की स्क्रिप्ट एक रियल लाइफ स्टोरी पर आधारित है, जिसमें यह शादीशुदा जोड़ा पोलिटिकल सिचुएशन में फंस जाता है. सोर्स ने कहा, ऐश अपने काम को लेकर पसंद बनाने में वक्त लेती हैं. वह फिल्म की स्क्रिप्ट में कुछ बदलाव चाहती हैं और अभी तक यह बदलाव नहीं हुए हैं. इसी बीच उन्होंने दूसरी फिल्म रात और दिन साइन कर ली है. वहीं अभिषेक ने भी कुछ नए प्रोजेक्ट्स पर काम शुरू कर दिया है. हालांकि, अब दर्शकों के दोनों को एक साथ फिल्म में देखने के लिए थोड़ा लंबा इंतजार करना होगा.


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here