एक साल से नहीं मिली है इस टीम के खिलाड़ियों को सैलरी, घर चलाना भी हुआ मुश्किल!

0
49
London : India's captain Virat Kohli, centre, celebrates his team taking the wicket of South Africa's Andile Phehlukwayo during the ICC Champions Trophy match between India and South Africa at The Oval cricket ground in London, Sunday, June 11, 2017. AP/PTI(AP6_11_2017_000172B)

एक ओर जहां भारत, ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड में क्रिकेट खिलाड़ियों पर पैसों की बारिश होती है वहीं एक ऐसी क्रिकेट टीम भी है जिसके खिलाड़ियों को करोड़ों रु. तो छोड़िए महीने के सैलरी तक नहीं मिल रही है. हम बात कर रहे हैं जिम्बाब्वे क्रिकेट टीम की जिसके कई खिलाड़ी सैलरी ना मिलने से परेशान हैं और अब कुछ सीनियर खिलाड़ी बगावत पर उतर आए हैं.

जिम्बाब्वे को ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के खिलाफ टी20 इंटरनेशनल सीरीज खेलनी है और उसके कप्तान समेत 5 बड़े खिलाड़ियों ने बगावती सुर अपना लिए हैं. सिकंदर रजा, ब्रैंडन टेलर, कप्तान ग्रीम क्रीमर, क्रेग इरविन और सीन विलियम्स का नाम जिम्बाब्वे की टीम से गायब है. इन खिलाड़ियों ने कहा है कि जब तक उनकी सैलरी नहीं मिलती वो क्रिकेट नहीं खेलेंगे.

आपको बता दें जिम्बाब्वे के खिलाड़ियों को जुलाई 2017 से सैलरी नहीं मिली है. जिम्बाब्वे क्रिकेट बोर्ड कर्ज के बोझ तले दबा है और उसने खिलाड़ियों को जुलाई के अंत तक सैलरी देने की बात कही है लेकिन खिलाड़ियों को बोर्ड पर विश्वास नहीं है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here