एक तरफा प्यार में छात्रा को मारी गोली, भर्ती

0
460

उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले के हाईवे थाना क्षेत्र में एक तरफा प्यार में सिरफिरे युवक ने मंगलवार सुबह 11वीं कक्षा की छात्रा को गोली मार दी। गंभीर रूप से घायल छात्रा को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

पुलिस के मुताबिक, थाना क्षेत्र के रोडवेज कॉलोनी निवासी छात्रा मंगलवार सुबह स्कूल जाने के लिए घर से निकली थी। हाईवे थाना क्षेत्र में गोवर्धन मार्ग पर उसके ही कॉलोनी में रहने वाले युवक ने उसे रास्ते में रोक लिया और तमंचे से गोली मार कर फरार हो गया। गोली की आवाज सुनकर लोगों में दहशत फैल गई। घायल छात्रा को देख राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी।

पुलिस ने छात्रा को गंभीर हालत में एक नर्सिग होम में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।

घायल छात्रा के परिवारजनों ने बताया कि आरोपी युवक तीन माह से उनकी बेटी को परेशान कर रहा है। उसने पहले एक बार बेटी को खत देने का प्रयास किया था, लेकिन छात्रा ने इंकार कर दिया था और परिजनों को जानकारी दे दी थी।

बताते हैं कि इस बात को लेकर आरोपी युवक और छात्रा के भाई में लड़ाई हुई थी। युवक के व्यवहार को देखते हुए पीड़ित छात्रा की मां उसे स्कूल छोड़ने जाती थी, लेकिन मंगलवार को वह किसी कारणवश नहीं जा सकी और मौके का फायदा उठाते हुए युवक ने छात्रा को गोली मार दी।

फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here