एक्शन में PM मोदी, सोनिया गांधी के गढ़ रायबरेली से करेंगे लोकसभा चुनाव का शंखनाद

0
19


एक्शन में PM मोदी, सोनिया गांधी के गढ़ रायबरेली से करेंगे लोकसभा चुनाव का शंखनाद

विधानसभा चुनाव में बीजेपी के निराशाजनक प्रदर्शन के बाद अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक्शन में आ गए हैं और वो 16 दिसंबर को सोनिया गांधी के गढ़ रायबरेली से लोकसभा चुनाव का शंखनाद करेंगे.

विधानसभा चुनाव में बीजेपी के निराशाजनक प्रदर्शन के बाद अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक्शन में आ गए हैं और वो 16 दिसंबर को सोनिया गांधी के गढ़ रायबरेली से लोकसभा चुनाव का शंखनाद करेंगे. नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बनने के बाद पहली बार रायबरेली आएंगे.

अमर उजाला में छपी खबर के मुताबिक बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष महेंद्रनाथ पांडेय ने बताया, ‘पीएम रायबरेली के साथ ही प्रयागराज भी जाएंगे. 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव का बिगुल इस बार रायबरेली से बजेगा.’ बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा, ‘लोकसभा चुनाव 2019 के मद्देनजर प्रधानमंत्री का यह रायबरेली दौरा महत्वपूर्ण है. इसलिए आप सभी कार्यकर्ताओं से अपील है कि अधिक से अधिक भीड़ जुटाकर कार्यक्रम को यादगार बनाएं, जिससे इसका संदेश पूरे देश में जाए.’

रेल कोच फैक्ट्री का जायजा
पीएम मोदी अपने दौरे में रेल कोच फैक्ट्री का जायजा लेंगे और कई योजनाओं का शिलान्यास करेंगे और एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे. रायबरेली को गांधी परिवार की परंपरागत सीट माना जाता है और पिछले कई वर्षों से सोनिया गांधी यहां की सांसद रही हैं. इससे पहले इस सीट से इंदिरा गांधी लड़ती रही हैं. इस तरह गांधी परिवार के गढ़ में कांग्रेस को चुनौती देकर पीएम मोदी अपने कार्यकर्ताओं में जोश भरने की कोशिश करेंगे.

बीजेपी की रणनीति है कि कांग्रेस पार्टी के बड़े नेताओं को उनके गढ़ में ही घेरा जाए. इस रणनीति के तहत पार्टी रायबरेली और अमेठी के साथ ही मैनपुरी, कन्नौज, फिरोजाबाद, बदायूं और आजमगढ़ में विपक्षी नेताओं के सामने तगड़ी चुनौती पेश करने की तैयारी कर रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here