एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी करा रहे थे पत्नी की जासूसी? कॉल डेटा रिकॉर्ड के साथ 11 गिरफ्तार

0
215

मुंबई : ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ से सुर्खियों में आए एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी मुश्किल में फंसते नजर आ रहे हैं. नवाजुद्दीन पर अपनी पत्नी की जासूसी कराने का आरोप है. मुंबई पुलिस ने लोगों के फोन कॉल रिकॉर्ड हासिल करने वाले एक गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए 11 लोगों को गिरफ्तार किया है. इस गिरोह के पकड़े जाने के बाद इस मामले में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भी तार जुड़े होने के सबूत मिले हैं. पुलिस ने नवाजुद्दीन को पूछताछ के लिए थाने बुलाया था, लेकिन एक्टर पूछताछ के लिए पेश नहीं हुए.

पुलिस ने थाने बुलाया
जानकारी के मुताबिक, ठाणे पुलिस ने अवैध रूप से मोबाईल कम्पनियों से कॉल डिटेल्स निकालने वाले गिरोह के 11 लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि ये लोग निजी जासूसी कंपनियों के लिए लोगों के फोन के रिकॉर्ड निकालते थे. इन्हीं गिरफ्तार लोगों से पूछताछ के बाद पता चला कि इनमें से एक आदमी को नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपनी पत्नी की जासूसी के लिए फोन डिटेल्स निकलवाने के लिए हॉयर किया था. पुलिस ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी को पूछताछ के लिए थाने बुलाया, लेकिन वे थाने नहीं आए.

ठाणे क्राइम ब्रांच के डिप्टी कमिश्नर अभिषेक त्रिमुखी ने बताया कि इस मामले में गिरफ्तार किए गए आरोपियों में से कुछ ने पुलिस को बताया था कि एक वकील ने निजी जासूसों से अभिनेता की पत्नी के कॉल डिटेल रिकॉर्ड प्राप्त किए थे जिसके बाद तीनों को सम्मन जारी किया गया. त्रिमुखी ने कहा कि गिरफ्तार किए गए तीन आरोपी प्रसाद पालेकर, अजिंक्य नागरगोजे और जिगर मखवाना ने पुलिस को बताया कि एक वकील ने निजी जासूसों से नवाजुद्दीन सिद्दीकीकी पत्नी की सीडीआर हासिल की थी.

24 जनवरी को इस सीडीआर रैकेट कातब पता चला था, जब एक गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने जिले के कलवाक्षेत्र से चार निजी जासूसों को पकड़ा था. बाद में रजनी पंडित नामक महिला जासूस को भी गिरफ्तार कर लिया गया. तब से अब तक इस मामले में11 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है.

बाल ठाकरे की भूमिका पर क्या कहना है नवाजुद्दीन सिद्दीकी

ठाकरे की भूमिका में नवाजुद्दीन
शिवसेना संस्थापाक बाल ठाकरे की जिंदगी पर आधारित फिल्म ‘ठाकरे’ में नवाजुद्दीन सिद्दीकी बाल ठाकरे की भूमिका अदा कर रहे हैं. अभी हाल ही में इस फिल्म का टीजर जारी किया गया. टीजर की शुरुआत काफी भावुक है. फिल्म में बाला साहब ठाकरे के किरदार को नवाजुद्दीन सिद्दीकी निभाते नजर आने वाले हैं. इस टीजर में उनका लुक भी दिखाया गया है. बाला साहब ठाकरे की भूमिका में नवाजुद्दीन सिद्दीकी को पहचानना काफी मुश्किल हो रहा है. वह एक दम बदले नजर आ रहे हैं. यह फिल्म 23 जनवरी साल 2019 को रिलीज होगी.

कई लड़कियों से रिलेशन की बात पर मचा हंगामा तो नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने मांगी माफी

बायोग्राफी पर हंगामा
नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बायोग्राफी ‘An Ordinary Life’ में उन्होंने कई महिलाओं के साथ निजी संबंधों को उजागर किया था. किताब की लांचिंग के बाद महिला आयोग में नवाज के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई थी. हालांकि बाद में नवाजुद्दीन ने इस मुद्दे पर माफी भी मांगी थी.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बायोग्राफी में उन्होंने अपनी जिंदगी से जुड़े कई खुलासे किए हैं. इसमें उन्होंने अपनी लव लाइफ के बारे में भी बात की. उन्होंने अपनी किताब में बताया कि किस तरह सबसे पहले उनकी जिंदगी में सुनीता आई. इसके बाद उन्हें न्यूजर्सी की सुजैन से प्यार हुआ. फिर फिल्म ‘मिस लवली’ की शूटिंग के दौरान नवाज को अपनी को-स्टार निहारिका सिंह से बेइंतहा प्यार हो गया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here