ऋषि कपूर ने सोहेल खान की बीवी से की बदतमीजी, पत्नी नीतू को मांगनी पड़ी माफी

0
37

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर की शादी में इंडस्ट्री के कई सितारे शामिल हुए थे. इस मौके पर शाहरुख खान, सलमान खान से लेकर अमिताभ बच्चन तक कई सितारों ने शिरकत की थी. दरअसल, सोनम ने 8 मई को शादी की थी और शादी के बाद उसी दिन उनकी रिसेप्शन पार्टी रखी गई थी. इस मौके पर बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर भी अपनी पत्नी नीतू कपूर के साथ पहुंचे थे लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्होंने यहां सोहेल खान की बीवी सीमा खान के साथ बदतमीजी की थी जिसके बाद नीतू कपूर को सोहेल खान की पत्नी और उनके परिवार से माफी मांगनी पड़ी.

हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुडलाइफ.कॉम में प्रकाशित एक खबर के मुताबिक, सोनम के रिसेप्शन में सलमान खान ने ऋषि कपूर से अच्छे से मुलाकात नहीं की थी और इस वजह से ऋषि कपूर का गुस्सा सोहेल की पत्नी सीमा पर निकल गया. इस घटना के बाद पूरा खान परिवार काफी गुस्से में था. हालांकि, नीतू कपूर ने अपने पति की गलती मानते हुए खान परिवार से माफी मांगी. रिपोर्ट के मुताबिक सीमा को ऐसा कुछ होने का जरा भी अंदाजा नहीं था और उन्होंने तुरंत इस बारे में सलमान खान को बताया था लेकिन जब तक सलमान पहुंचे तब तक ऋषि कपूर और नीतू वहां से जा चुके थे.

गौरतलब है कि सोनम कपूर की शादी को पूरे बॉलीवुड ने एक जश्न की तरह मनाया और सोशल मीडिया पर उनके रिसेप्शन की कई वीडियोज भी सामने आईं. इन वीडियोज में सलमान खान और शाहरुख खान काफी मस्ती करते हुए नजर आए. वहीं रणवीर सिंह ने भी सोनम की शादी में काफी मस्ती की और उनके साथ अर्जुन कपूर और वरुण धवन भी काफी एन्जॉय करते हुए नजर आए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here