ऋतिक रोशन फिर बनने जा रहे हैं दूल्हा!, दुल्हन का नाम सुनकर चौंक जाएंगे आप

0
141

नई दिल्ली: अभिनेता ऋतिक रोशन एक बार फिर से शादी करने की तैयारी में हैं. साल 2014 में सुजैन खान से तलाक के बाद ऋतिक का नाम अभिनेत्री कंगना रनौत के साथ चर्चा में रहा, लेकिन किसी विवाद के बाद दोनों का यह रिश्ता भी टूट चुका है. चर्चा है कि ऋतिक बच्चों की खातिर एक बार फिर से दूल्हा बनने वाले हैं. शादी के लिए ऋतिक रोशन ने ऐसी लड़की का चुनाव किया है जो शायद उनके घर वालों को भी पसंद है. रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि घरवालों के मशविरा के बाद लड़की का चुनाव किया है. ऋतिक होने वाली दुल्हन का नाम शायद हम सभी जानते हैं. लेकिन जब इस लड़की का नाम जानेंगे तो चौंक जाएंगे. हम आपके सब्र का इम्तिहान नहीं लेंगे, आइए जानते हैं कि आखिर कौन वह खुशनसीब है जो ऋतिक रोशन की दुल्हनियां बनने को तैयार है.

डेक्कन क्रॉनिकल ने ऋतिक रोशन के एक करीबी दोस्त के हवाले से खबर प्रकाशित की है कि ऋतिक रोशन और उनकी एक्स वाइफ सुजैन खान के बीच की दूरियां खत्म हो चुकी है. दोनों परिवारों की कोशिश के बाद ऋतिक और सुजैन दोबारा शादी के बंधन में बंधने की तैयारी में हैं. रिपोर्ट के मुताबिक पिछले कुछ समय से ऋतिक और सुजैन साथ में काफी टाइम स्पेंड कर रहे हैं. दोनों ने गिले-शिकवे भुलाकर दोबारा शादी करने का फैसला लिया है. बताया जा रहा है कि बच्चों की वजह ऋतिक और सुजैन एक बार फिर से करीब आए हैं. तलाक के बाद से दोनों बच्चे कभी भी एक साथ मां-पिता के साथ नहीं रह पाते थे. वे अक्सर पिता ऋतिक और मां सुजैन के सामने ये बातें छेड़ते थे.




राकेश रौशन ने फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ से बेटे ऋतिक रोशन को बॉलीवुड में लांच किया था. साल 2000 में रिलीज हुई यह फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी. इसके कुछ दिन बाद ही ऋतिक ने बचपन की दोस्त सुजैन के साथ शादी रचा ली थी.

कुछ वजहों से दोनों के रिश्तों में दूरियां पैदा होने लगी थी. इसके बाद करीब तीन साल पहले 2014 में दोनों ने स्वेच्छा से तलाक ले लिया था. अब एक बार फिर से दोनों शादी के बंधन में बंधने को तैयार हैं. हालांकि इस खबर पर दोनों के परिवार वालों ने कोई कमेंट नहीं किया है. पत्नी से तलाक के बाद ऋतिक अपने बच्चों के साथ अक्सर क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए नजर आते हैं और वह सोशल मीडिया पर अपने बच्चों के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. इतना ही नहीं वह अक्सर अपनी एक्स पत्नी सुजैन और बच्चों के साथ फैमिली डिनर या लंच के लिए जाते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here