उत्तर प्रदेश: हैवान बेटे ने पहले काटा पिता का गला, फिर फेवीक्विक से लगा जोड़ने

0
85

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के बस्ती से एक हैवान बेटे की हैरान कर देने वाली करतूत सामने आई है। यहां एक कलयुगी बेटे ने धारदार हथियार से अपने बुजुर्ग पिता का गला रेत दिया, फिर उसे फेवीक्विक से जोड़ने की कोशिश करने लगा। वहीं पिता की चीखें घर के बाहर ना जाएं, इसके लिए कलुयगी बेटे ने टीवी की आवाज तेज कर दी लेकिन मन में बना डर जब बढ़ता गया तो उसने पिता को घर में बंद करके मौके से फरार हो गया। घायल पिता को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनकी हालत चिंताजनक बनी हुई है।

जानकारी के मुताबिक, घटना सोनहा इलाके के दरियापुर जंगल टोला के भैसहवां का है, जहां 70 साल के रामदेव मिश्र रेलवे के रिटायर्ड कर्मचारी हैं। बताया जा रहा है कि रामदेव मिश्र अपने बेटे जगदीश मिश्र के परिवार के साथ रहते है। वहीं शनिवार को बुजुर्ग पिता ने कमरे में शौच कर दिया। इसी से नाराज बेटे ने उनपर तेज हथियार से कई वार कर दिए। इस हमले में रामदेव मिश्र बुरी तरह घायल हो गए।

जब रामदेव मिश्र के कराहने की आवाज पड़ोसियों ने सुनी तो गांववालों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से घायल रामदेव मिश्र को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस के अनुसार घटना के बाद बेटे ने खून से लथपथ रामदेव के गले को फेवीक्विक से जोड़ने की कोशिश की लेकिन उनके कराहने की आवाज सुनकर मौके से फरार हो गया।

उसने अपने पिता की आवाज को दबाने के लिए टीवी की आवाज तेज कर दी। जब उसने मामला बिगड़ता देशा तो मौके से फरार हो गया। पुलिस ने आरोपी बेटे के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। फिलहाल पुलिस आरोपी की तलाश में दबिश दे रही है जो अपने परिवार के साथ फरार हो चुका है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here