ईशान खट्टर ने बताया, जाह्नवी कपूर की कौन-सी आदत से हैं परेशान

0
153

जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर इन दिनों फिल्म धड़क के प्रमोशन में बिजी हैं. मूवी 20 जुलाई को रिलीज होने वाली है. ट्रेलर में दोनों की केमिस्ट्री को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. ऑनस्क्रीन बॉन्डिंग के अलावा उनकी ऑफस्क्रीन केमिस्ट्री भी काफी अच्छी है. दोनों खूब मस्ती करते हैं. लेकिन ईशान को जाह्नवी की एक आदत बिल्कुल पसंद नहीं है. जिसका खुलासा उन्होंने एक वीडियो में किया है, जिसे धर्मा प्रोडक्शन ने शेयर किया है.

वीडियो में दोनों candid बातचीत करते दिख रहे हैं. इस बीच जाह्नवी कपूर उनसे पूछती हैं, ”तुम्हें मेरी कौन सी आदत बिल्कुल पसंद नहीं है”. इसपर ईशान कहते हैं ”यही जो तुम बार-बार उंगली करती हो, एक ही चीज को बार-बार पूछने लगती हो. ये मुझे पसंद नहीं है. तुम बहुत उंगली करती हो.”

जाह्नवी अपने को-स्टार ईशान की तारीफ करते हुए कहती हैं कि ”वे बिल्कुल बच्चे की तरह हैं. मैं उनकी ज्यादा तारीफ नहीं करना चाहती हूं. वे काफी एनर्जेटिक हैं.” वीडियो में दोनों की मजेदार केमिस्ट्री देखने के बाद फैंस को उनकी ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री देखने का इंतजार है.

फिल्म धड़क में ईशान, जाह्नवी के प्रोटेक्टिव बॉयफ्रेंड की भूमिका में नजर आएंगे. लेकिन रियल लाइफ में भी ईशान कम प्रोटेक्टिव नहीं हैं. हाल ही में दोनों फिल्म की प्रमोशनल एक्टिविटी के लिए एक मॉल में पहुंचे थे. यहां से निकलते वक्त कुछ ऐसा हुआ कि ईशान जाह्नवी के प्रति काफी प्रोटेक्टिव होते नजर आए. उन्होंने क्रेजी फैन से जाह्नवी को दूर किया और उन्हें प्रोटेक्ट किया.

Video: भैया अर्जुन से मिला वो कौन सा कॉम्प्लीमेंट है जिसे कभी नहीं भूलेंगी जाह्नवी?

फिल्म की बात करें तो शशांक खेतान के निर्देशन में बन रही इस फिल्म का प्रोडक्शन करण जौहर और हीरू जौहर कर रहे हैं. यह मराठी भाषा में बनी फिल्म ‘सैराट’ का हिंदी रीमेक है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here