इस लड़के ने अपनी बहन के लिए किया रोहित को प्रपोज, रीतिका भी देखकर रह गई हैरान

0
82

आईपीएल सीजन-11 में मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइट राईडर्स के बीच हुए मैच में मुंबई ने केकेआर को 13 रनों से मात देकर प्वाइंट्स टेबल में पांचवीं पोजिशन हासिल कर ली है। इस मैच में मुंबई इंडियंस के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या ने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ पहले तुफानी बल्लेबाजी की और फिर गेंदबाजी में भी शानदार प्रदर्शन करके अपनी टीम को मैच जीताया।

इस मैच में हार्दिक पांड्या ने 20 गेंद में नाबाद 35 रन बनाए जिससे टीम 181 रन का स्कोर खड़ा कर सकी। वहीं इसके बाद गेंदबाजी में कमाल दिखाते हुए पांड्या ने 4 ओवर में केवल 19 रन देकर 2 विकेट लिए। इस प्रदर्शन के बूते ही हार्दिक इस सीजन में सबसे ज्यादा विकेट (14) लेने वाले गेंदबाज बन गए हैं। इसके साथ ही केकेआर के खिलाफ मैच में उन्हें मैन ऑफ द मैच पुरस्कार भी मिला।

इस मैच में भले ही मैच के जीत के हीरो पांड्या रहे हो लेकिन मैच के दौरान एक ऐसा वाक्या हुआ जिससे रोहित शर्मा के भी काफी चर्चे हो रहे है। रोहित इस मैच में बल्ले से कोई खास कमाल नहीं दिखा पाए और 11 बॉल में 11 रन बनाकर आउट हो गए, लेकिन मैच के दौरान एक शख्स ने रोहित के लिए कुछ ऐसा किया जिसे देख सभी हैरान रह गए।

दरअसल यह शख्स मैच दैखने के लिए अपने हाथ में एक बोर्ड लेकर पहुंचा था, जिसपर रोहित शर्मा के लिए एक खास संदेश लिखा हुआ था। इस शख्स के हाथ में जो बोर्ड था उसपर लिखा था – रोहित, मेरी बहन आपसे बहुत प्यार करती है। इसे देखकर मैदान में मौजूद कर कोई हैरान था। मैच के दौरान रोहित की पत्नी रीतिका भी मैदान पर मौजूद थी, ऐसे में वह भी यह देखकर चौक गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here