इलाहाबाद का प्रयागराज नाम रखा के बाद अब हैदराबाद का नाम बदलेंगे योगी, वजह जानकर चौंंक जायेगें

0
26

इलाहाबाद का प्रयागराज नाम रखा के बाद अब हैदराबाद का नाम बदलेंगे योगी, वजह जानकर चौंंक जायेगें

चुनावी राज्‍य तेलंगाना में चुनाव प्रचार करने पहुंचे योगी आदित्‍यनाथ ने कहा कि उनकी पार्टी हैदराबाद का नाम बदलकर भाग्‍यनगर करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इसके साथ ही यूपी के सीएम योगी ने रविवार को पुराने शहर में एक जनसभा के दौरान कहा कि हैदराबाद का न केवल नाम बदलना बल्कि उसका आतंकवादियों के साथ संबंध भी खत्‍म करना बेहद जरूरी है।

देश में इस समय स्थानों के नामों को बदलने की जैसी होड़ सी लग गई हो। जानकारी के अनुसार बता दें कि उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी ने जब से इलाहाबाद का नाम प्रयागराज रखा है। तब से पता नहीं उन्हें क्या हो गया है। यहां बता दें कि उत्‍तर प्रदेश के दो बड़े शहरों फैजाबाद और इलाहाबाद का नाम बदलने के बाद राज्‍य के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद का भी नाम बदलना चाहते हैं।

अब सलमान खान को टक्कर देने गये रणवीर सिंह ‘सिंबा’ ट्रेलर देखकर कहेगें दबंग भी पीछे.

यहां बता दें कि उन्‍होंने ये दावा किया है कि ऐसा केवल बीजेपी की सरकार ही कर सकती है। योगी ने कहा कि बीजेपी देश में राम राज्‍य लाना चाहती है और इसमें तेलंगाना को भी अपनी भूमिका निभानी चाहिए। साथ ही जनसभा में योगी ने कहा कि यदि आप चाहते हैं कि हैदराबाद का नाम बदलकर भाग्‍यनगर किया जाय तो बीजेपी को वोट दीजिए। वहीं उन्‍होंने कहा कि देश पर आतंकवादी हमले रोकने का एकमात्र उपाय है कि बीजेपी को वोट दें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here