असम पिकनिक मानाने गए 5 युवको की दर्दनाल मौत !

0
133

असम

नलबाडी। जिले के मुकालमुवा थानांतर्गत गलदीघला गांव में एक साथ पांच युवकों की मौत की घटना को लेकर मातम छा गया । प्राप्त जानकारी के अनुसार 40 सदस्यीय एक ग्रुप भूटान चौकी में पिकनिक मनाने एक ट्रैवलर वाहन से गया था ।

पिकनिक मनाते के बाद वे सभी शाम को घर वापस आ गए । इसके बाद पांच युवक गाड़ी के भीतर ही गाना बजाकर सो गए । बताया जाता है कि ट्रेवलर वाहन उसी गांव का ही था । अाज सुबह जब 11 बजे गाड्री का दरवाजा खोला गया तो पांचों युवक बेहोशी हालत में पाए गए ।

युवकों को तुरंत नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां सभी को मृत घोषित किया गया । धटना की खबर मिलते ही असम पुलिस के डीआईजी, नलबाडी के एसपी हेमंत कुमार भट्टाचार्य, व स्थानीय विधायक नारायण डेका भी घटनास्थल पर पहुंचे ।




मृतक युवकों की पहचान इलाके के सुमन कैवर्त , गौतम कैवर्त , विकास कैवर्त , पदूम कैवर्त व नारयण कैवर्त के रूप में की गई हैं। समाचार लिखे जने तक युवकों की किस हालत में मौत हुई, उसकी सही जानकरी नहीं मिल सकी ।

फिलहाल यह अंदेशा लगाया जा रहा है कि गाड़ी में लाल रूमाल व डेंड्राइट माए जाने तथा शराब पीने के कारण सभी युवक बेहोश हो गए थे और बाद में सभी की मौत हो गई । युवकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए नलबाडी सिविल अस्पताल में भेज दिया गया है । वहीं दूसरी ओर फोरसिक टीम भी मामले की जांच के लिए घटनास्थल पर पहुंची है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here