अमिताभ बच्चन ने लीलावती अस्पताल में कराया चेकअप

0
58

मुंबई: मेगास्टार अमिताभ बच्चन पीठ के निचले हिस्से में दर्द की शिकायत के बाद शुक्रवार शाम कुछ देर के लिए लीलावती अस्पताल में भर्ती हुए. अस्पताल के सूत्रों ने यह जानकारी दी. सूत्रों ने बताया, ‘वह पीठ के निचले हिस्से में शिकायत के साथ अस्पताल आए थे. उन्हें इंजेक्शन देकर अस्पताल से छुट्टी दे दी गई.’ दिन में आई खबरों से पता चला है कि अभिनेता गेस्ट्रोइन्टेस्टाइनल समस्या से पीड़ित हैं तथा इसके साथ ही उनकी गर्दन और रीढ़ की हड्डी में भी दर्द था. अभिनेता अपनी अगली फिल्म ‘ 102 नॉट आउट’ में दिखेंगे. इस फिल्म में उनके साथ ऋषि कपूर हैं. इस फिल्म का टीजर शुक्रवार को ही ट्विटर पर फिल्म के निर्देशक उमेश शुक्ला द्वारा जारी किया गया था. यह फिल्म इस साल मई महीने में रिलीज होगी.

फिल्‍म ‘अमर अकबर एंथनी’ में भाई बने नजर आए बिग बी और ऋषि कपूर इस फिल्‍म में पिता-पुत्र की भूमिका में नजर आएंगे. अमिताभ फिल्‍म में ऋषि कपूर के पिता बने नजर आएंगे.
यह एक ऐसे बाप और बेटे की कहानी है, जिसमें 102 की उम्र के बाद भी पिता काफी सकारात्‍मक है और वहीं उससे आधी उम्र का उसका बेटा जीवन में काफी नकारात्‍मक है. ‘ओह माई गॉड’ जैसी फिल्‍म का निर्देशन कर चुके निर्देशक उमेश शुक्‍ला इस फिल्‍म में इस सुपरस्‍टार जोड़ी को पूरे 27 साल बाद साथ लाए हैं.

टीजर में फिल्‍म के इन दो मुख्‍य किरदारों की साफ झलक नजर आ रही है. अमिताभ बच्‍चन टीजर में कहते नजर आ रहे हैं, ‘मैं दुनिया का पहला ऐसा बाप होंगा, जो अपने बेटे को वृद्धाश्रम भेजेगा.’ आप भी देखें इस फिल्‍म का यह मजेदार टीजर.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here