अपने इस चहेते सुपर स्टार को अब आप १० सालो तक परदे पे नहीं देख पाएंगे, जाने क्या है इसकी वजह

0
152

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान अपनी परफेक्शनिस्ट के वजह से काफी मशहूर है। आमिर का फिल्मों को चुनने का और काम करने का अपना अलग ही अंदाज है। वहीं हाल ही में आमिर ने एक ऐसी फिल्म करने की इच्छा जाहिर की है जिसको बनने में पूरे 10 साल लगेंगे। दरअसल आमिर फिल्म महाभारत में कृष्ण का रोल निभाना चाहते हैं।
खबरों के मुताबिक आमिर जल्द ही महाभारत फिल्म की शूटिंग शुरु कर सकते हैं। आमिर खान के इस ड्रीम प्रोजक्ट पर काम भी शुरु हो गया है। आमिर खान की फिल्म ‘महाभारत’ पांच पार्ट्स में आएगी, जिसको पूरा होने में कम से कम 10 सालों का समय लग सकता है।

आमिर इन दिनों अपनी अगामी फिल्म ठग्स ऑफ हिंदुस्तान की शूटिंग में व्यस्त हैें। खबर है कि इस फिल्म की शूटिंग पूरी होते ही आमिर फिल्म महाभारत को अपना सारा वक्त देंगे।

आमिर फिल्म महाभारत के अलावा अन्य किसी फिल्म में काम भी नहीं करना चाहते हैं। वहीं कहा ये भी जा रहा है कि फिल्म ‘महाभारत’ की कहानी को पांच भागों में बांटा जाएगा, जिन्हें बनने में कम से कम दस सालों का समय लग सकता है।

खबरों की मानें तो अगर आमिर फिल्म ‘महाभारत’ की शूटिंग को एक साथ खत्म करना चाहेंगे तो वह अन्य किसी फिल्म में आने वाले दस सालों में काम नहीं कर सकेंगे। अब देखना ये होगा की क्या सच में आंमिर दस सालों तक बड़े पर्दे से गायब रहेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here